Homeमनोरंजनट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है, आशिका भाटिया की ‘वेट लॉस जर्नी’

ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है, आशिका भाटिया की ‘वेट लॉस जर्नी’

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
‘परवरिश’ फेम चाइल्ड एक्ट्रेस आशिका भाटिया अब बड़ी हो गई हैं। उन्होंने परिवर्तन के साथ लोगों का ध्यान खींचा है। आशिका ने अपना काफी वजन कम किया है। इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि उन्होंने अपना काफी वजन घटा लिया है। वह इन दिनों अपनी ट्रिम फिजीक और एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

आशिका भाटिया ने पिछले एक साल में काफी वजन घटाया है। साल 2021 से अब तक की उनकी तस्वीरें उनके ‘वेट लॉस जर्नी’ के बारे में बताती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले अपनी तब और अब की कुछ झलकियां भी शेयर की थीं।

 आशिका ने बीते 1 साल में अपना काफी वजन घटाया है. हालांकि, वे मोटा होने के बावजूद अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतरातीं. (Instagram/_aashikabhatia_)

आशिका को ‘परवरिश’ शो में एक बाल कलाकार के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। आशिका ने शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस स्टारर ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3’ में काम किया है। वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आई थीं। इसमें वह अपने फिट लुक को बेहतरीन अंदाज के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

 आशिका शो 'परवरिश' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. आशिका ने शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस स्टारर 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' में एक्ट किया है. वे 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आई थीं. वे इसमें अपने फिट लुक को बड़े स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. (Instagram/_aashikabhatia_)

आशिका ने बीते 1 साल में अपना काफी वजन घटाया है। हालांकि वे मोटा होने के बावजूद अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने से कभी नहीं कतरातीं।

आशिका को अपने अद्भुत परिवर्तन के लिए खुद पर गर्व होना चाहिए। अभिनेत्री के प्रशंसक और दोस्त भी उन पर गर्व महसूस करते हैं। उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान था।

आशिका ने अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। उन्होंने ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें पोस्ट की थीं। फैंस ने लिखा था, ‘क्या ट्रांसफॉर्मेशन है।’

 आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) ने पिछले एक साल में काफी वजन घटाया है. साल 2021 से अब तक की उनकी तस्वीरें, उनके 'वेट लॉस जर्नी' के बारे में बताती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अपनी तब और अब की झलकियां भी शेयर की थीं.(Instagram/_aashikabhatia_)

आशिका के ट्रांसफॉर्मेशन के बाद उनकी शार्प जॉलाइन को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। वे मिरर सेल्फी में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें : आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने अपनी बेटी तविशा साथ शेयर की फैमिली फोटो

ये भी पढ़ें : मुनमुन दत्ता का लेटेस्ट लुक, पीच कलर की ड्रेस में पोज दिए

ये भी पढ़ें : Shilpa Shetty ने फिल्म केजीएफ 2 के ‘रॉकी भाई’ के आइकॉनिक डायलॉग को अपने अंदाज में बोला

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया अपना गॉर्जियस अवतार, फैंस के उड़े होश

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular