HomeमनोरंजनDiljit Dosanjh को सेट पर मिली सिखों की धमकी, जसवंत सिंह खालरा...

Diljit Dosanjh को सेट पर मिली सिखों की धमकी, जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक शूट करने से क्यों रोका

Diljit Dosanjh

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Diljit Dosanjh : पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh ) ने हाल ही में बताया था कि वह जसवंत सिंह खालरा की बायोपिक में नजर आएंगे। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दिलजीत दोसांझ और फिल्म मुश्किल में फंस गई है।

Protest against the shooting of Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh Wallpeper

दरअसल, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh ) को फिल्म के सेट पर काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक शख्स ने आत्महत्या करने की धमकी दी थी।

Read Also : सोशल मीडिया पर शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, ‘कॉफी और थोड़ी सी सनलाइट’ Latest Picture Of Kavita Bhabhi Viral

दिलजीत (Diljit Dosanjh) की शूटिंग का हुआ विरोध

दिलजीत दोसांझ इस समय जसवंत सिंह खालरा बायोपिक के लिए अमृतसर में शूटिंग कर रहे थे, उन्हें सेट पर बहुत विरोध का सामना करना पड़ा।

सिखों के एक ग्रुप ने दिलजीत दोसांझ के खिलाफ जसवंत सिंह खालरा का रोल करने का विरोध किया क्योंकि सिखों को लगता है कि वह उनके हिसाब से पवित्र नहीं है।

दिलजीत दोसांझ को यहां तक एक सिख ने धमकी दी कि अगर वह फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगा। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोक दी।

दिलजीत ने दिलाया भरोसा

‘मेकर्स अब कोर्ट से स्पेशल ऑर्डर लेंगे ताकि उन्हें किसी परेशानी के बिना शूटिंग करने दिया जा सके और जसवंत की कहानी को लोगों को बताने दी जा सके। उनकी कहानी महत्वपूर्ण कहानी है कि वह अपने लोगों के लिए हीरो थे और उनकी जर्नी सभी को प्रेरित करेगी।’ जब दिलजीत दोसांझ ने उन्हें शांत करने की कोशिश की और उन्हें भरोसा दिया कि उनके इरादे नेकत हैं तो उन्हें विदेशी कहा गया।

Protest against the shooting of Diljit Dosanjh
Actor Diljit Dosanjh

‘ दिलजीत दोसांज ने प्रदर्शनकारियों से रिक्वेस्ट की कि वह पूरे विश्वास के साथ जसवंत सिंह खालरा का रोल करेंगे। हालांकि, प्रदर्शनकारियों ने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि वह विदेशी हैं और इसलिए वे नहीं चाहते हैं कि वह शहीद का रोल करें। स्पेशल परमिशन मिलने के बाद मेकर्स चंडीगढ़ में शूटिंग करेंगे न कि अमृतसर में और सिखों का ग्रुप नहीं चाहता कि वे उनके शहर में शूटिंग करें।’

दिवंगत शहीद की पत्नी ने किया था पोस्ट

दिलजीत दोसांझ ने दिवंगत शहीद की पत्नी परमजीत सिंह खालरा द्वारा फिल्म की घोषणा पर शेयर किया नोट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Protest against the shooting of Diljit Dosanjh
INSTA LETTER

इस नोट में लिखा है, पिछले कुछ वर्षों में शहीद जसवंत सिंह खालरा के जीवन और काम पर एक फिल्म बनाने के लिए कई लोगों ने संपर्क किया था लेकिन अधिकांश लोग उस फिल्म को बनाने के लिए क्राउड फंडिंग करना चाहते थे जिसका हम हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। इसलिए खालरा फैमिली ने इस प्रोजेक्ट के लिए हनी त्रेहन और टीम को परमिशन देने का फैसला किया जिसमें दिलजीत दोसांझ रोल कर रहे हैं।

Diljit Dosanjh

Read Also : मीज़ान जाफ़री को मिली सत्यमेव जयते के डायरेक्टर मिलाप जावेरी की अगली फिल्म Meezaan Jaffrey Next Movie

Read Also : जानें किस दिन लेंगे सात फेरे, फैमिली ने फिक्स की शादी की नई डेट Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Date

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular