HomeमनोरंजनDhvani Bhanushali Birthday सिंगिंग के बाद एक्टिंग में आजमाएंगी किस्मत?

Dhvani Bhanushali Birthday सिंगिंग के बाद एक्टिंग में आजमाएंगी किस्मत?

Dhvani Bhanushali Birthday

आज समाज डिजिटल, मुंबई :

Dhvani Bhanushali Birthday : बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड सिंगर ध्वनि भानुशाली आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में कई अवॉर्ड जीत चुकीं ध्वनि भानुशाली बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस लुक और गॉर्जियस स्टाइलिश की वजह से मशहूर हैं। इंडस्ट्री में जब भी स्टाइलिश और ग्लैमरस की बात होती है तो उन अभिनेत्रियों की टॉप लिस्ट में ध्वनि का नाम आता है। इसके अलावा ध्वनि को सोशल मीडिया कामुक कहा जाता है।

अक्सर इंस्टाग्राम पर सिंगर की एक से बढ़कर एक फोटो वायरल होती रहती हैं। लाखों दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने वाली इस क्यूट सिंगर को लेकर पिछले दिनों खबरें आई हैं कि वह जल्द ही बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। आज इस क्यूट सिंगर के जन्मदिन पर जानेंगे सिंगर के बारे में कुछ खास बातें।

Dhvani Bhanushali Birthday
Dhvani Bhanushali Birthday

22 मार्च 1998 को मुंबई में जन्मी ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) अपने लुक्स को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। अपनी जादू भरी अवाज से लोगों पर राज करने वाली ध्वनि के बारें में बता दें कि वह अपने रीयल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश है।

ध्वनि भानुशाली अपने सिंपल लुक को ग्लैमरस बनाना बखूबी जानती हैं। ध्वनि अक्सर अपने फैशन सेंस से सभी को इंस्पायर करती हैं। लोग अक्सर उनके लुक को फॉलो करते हैं। ध्वनि भानुशाली का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बिकिनी और मोनोकनी फोटोज से भरा पड़ा है। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने रीयल लाइफ कितनी बोल्ड हैं।

बता दें कि सिंगिग की दुनिया में एक्टिव रहने वाली ध्वनि, सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। ध्वनि को अपने फैन्स के साथ अपने काम और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को शेयर करना बेहद पसंद है। इसका सबूत सिंगर का इंस्टाग्राम अकाउंट है। जहां अक्सर वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट और अन्य चीजों का अपडेट देती रहती हैं।

ध्वनि के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। इंस्टाग्राम पर भी उन्हें 6.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। बता दें कि ध्‍वनि ने सिर्फ 13 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। सिंगिंग के अलावा ध्वनि की रुचि मॉडलिंग में भी है। ध्वनि रैंप और प्रॉडक्ट्स के लिए भी मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर अक्सर वाहवाही बटोरती रहती हैं।

बता दें कि मॉडलिंग, सिंगिंग के अलावा ध्वनि एक शानदार डांसर भी हैं। वह अक्सर अपने म्यूजिक वीडियो एक्ट करती हैं और डांस भी करती हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी हालांकि इस बारें में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Dhvani Bhanushali Birthday
Dhvani Bhanushali Birthday

मालूम हो कि ध्वनि भानुशाली ने बहुत कम समय में नए मुकाम हासिल किए हैं औऱ महज 21 साल की उम्र में उन्होंने कई सारे कमाल के रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। ऐसा कहा जाता है कि ध्वनि ने केवल 13 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। उन्होंने इसके बाद संगीत की शिक्षा भी लेनी शुरू कर दी।

ध्वनि म्यूजिक इंडस्ट्री के घराने से संबंध रखती हैं। उनके पिता विनोद भानुशाली टी-सीरीज के लिए काम करने वाली एक कंपनी के प्रेजिडेंट हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने टी-सीरीज़ छोड़ दी थी। कंपनी के साथ अपने 27 सालों तक काम करने के बाद अब विनोद ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस ‘भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड’ लॉन्च किया। बता दें कि ध्वनि का अपना खुद का एक यूट्यूब चैनल भी है जो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है। इस समय ध्वनि के यूट्यूब चैनल के लगभग 3.12 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और लाखों लोग उनके विडियोज को देखते हैं।

ध्वनि ‘साइको सैंया’, ‘दे दे प्यार दे’ का गाना ‘मुखड़ा वेक के’ और ‘सत्यमेव जयते’ का आइटम सॉन्ग ‘दिलबर’ और ‘ले जा रे’, ‘वास्ते’, ‘कैंडी’, एल्बम मेहंदी और मेरा यार के लिए फेमस हैं।उन्होंने ‘लेजा रे’ और ‘वास्ते’ के लिए यूट्यूब पर 1.4 बिलियन व्यूज हासिल किए है इन गानों की वजह से ध्वनि रातोंरात सेंसेशन बन गई थीं। वहीं ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ का गाना ‘नाची नाची” गाकर उन्होंने ऑडियंस के दिल में अपनी अलग जगह बना ली हैं।

Dhvani Bhanushali Birthday

READ ALSO : Salman Khan’s Wedding को लेकर कहीं ऐसी बातें फैंस हुए हस्ते-हस्ते लोट पोट

Read Also : दी कपिल शर्मा शो पर आए शेफ्स, किए कई बातो के खुलासे Sanjeev Kapoor at The Kapil Sharma Show

Read Also : film Selfie के एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी आए नजर दो लड़कियों के साथ मस्ती करते, वीडियो वाइरल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular