Homeमनोरंजनफिल्म 'कठपुतली' का पहला गाना 'साथिया' रिलीज, सॉन्ग में दिखी अक्षय कुमार...

फिल्म ‘कठपुतली’ का पहला गाना ‘साथिया’ रिलीज, सॉन्ग में दिखी अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की केमिस्ट्री

आज समाज डिजिटल, Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे देखकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई थी। अब हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का पहला गाना ‘साथिया’ रिलीज किया है।

रोमांटिक सॉन्ग में दिखी अक्षय और रकुल की केमिस्ट्री

‘कठपुतली’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में वो एक सीरियल किलर के आतंक को खत्म करने की स्ट्रैटेजी बनाते दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं ‘कठपुल़ली’ के पहले गाने में रकुल प्रीत के साथ अक्षय की केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखाई दे रही है। Qतनिष्क बागची ने इस गाने के लीरिक्स दिए हैं, वहीं ज़हरा एस खान और निखिल डिसूजा ने गाने में अपनी आवाज दी है।

कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक

आगे बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी की बात करें तो, तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का निर्देशन बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, आपस में भिड़ते नजर आए

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular