HomeमनोरंजनCarry On Jatta-3 हंसी और खुशी की तीसरी लहर 'कैरी आन जट्टा-3'...

Carry On Jatta-3 हंसी और खुशी की तीसरी लहर ‘कैरी आन जट्टा-3’ के लिए हो जाइए तैयार

Carry On Jatta-3

दिनेश मौदगिल, लुधियाना:
अपनी फिल्मों, ‘मंजे बिस्त्रे’, ‘अरदास’ और ‘अरदास करां’ की सफलता के बाद, हम्बल मोशन पिक्चर्स अब अपने सबसे बड़े हंसी की विरासत कैरी आन जट्टा फिल्म को आगे बढ़ाते आ रहे हैं ‘कैरी आन जट्टा-3’, जो की 29 जून 2023 को दुनिया भर में रिलीज की जाएगी।

गिप्पी ग्रेवाल ने साझा किया पोस्टर Carry On Jatta-3

निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने आज सुबह हंबल मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का पोस्टर साझा किया। फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग करेंगे, जिन्होंने हमेशा हमें हसीं के ठहाके देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म की वापसी के साथ यह निश्चित है कि हम अपने पसंदीदा कॉमेडी सितारों बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, करमजीत अनमोल और गुरप्रीत घुग्गी की ओर से फिर से मनोरंजित होंगे। पहले की तरह, यह सभी अभिनेता फिर से हमें नए क्लासिक डायलॉग बाजी और हसीं का डोज देने वापस आ गए हैं, जो फिल्म को देखने लायक बनाएंगे। फिल्म की शूटिंग 1 अक्टूबर 2022 से शुरू होने वाली है।

ग्रेवाल बोले- यह है खुद की कामेडी Carry On Jatta-3

खुशी व्यक्त करते हुए निर्माता गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, “मैं ‘कैरी आॅन जट्टा -3’ के साथ हंसी और खुशी की तीसरी लहर की घोषणा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं, इस विरासत ने दर्शकों के बीच अपने पहले भागों के बाद से खुद को कॉमेडी और खुशी का एक ब्रांड बनाया है। मुझे यकीन है कि इस पारिवारिक ड्रामा की नई कहानी और बिल्कुल नए सफर के साथ दर्शक फिर से हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे।”

Carry On Jatta-3

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular