Homeमनोरंजन‘ब्रह्मास्त्र’ के नए पोस्टर में शिव और ईशा (रणबीर कपूर और आलिया...

‘ब्रह्मास्त्र’ के नए पोस्टर में शिव और ईशा (रणबीर कपूर और आलिया भट्ट) Brahmastra New Poster Out

Brahmastra New Poster Out

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Brahmastra New Poster Out :
 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। शादी की सुर्खियों के बीच उनकी साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर ने उन्हें तोहफा दिया है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने आज फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म के पहले गाने ‘केसरिया’ की एक झलक प्रशंसकों के साथ साझा की है, जिसमें आलिया और रणबीर दोनों शिव और ईशा के रूप में नजर आ रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के इस नए पोस्टर में शिव और ईशा यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इसे शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।

अयान मुखर्जी ने लिखा ये खास कैप्शन

अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पार्ट वन: शिव… वह जो ब्रह्मास्त्र के पहले अध्याय को कहा जा रहा है। लेकिन सबसे लंबे समय तक, ये हुआ करता था… पार्ट वन: लव, क्योंकि मूलरूप से ब्रह्मास्त्र प्यार की ऊर्जा के बारे में है। एक प्यार, जो फिल्म से परे और जीवन में आग की तरह फैलता है।’

शिव और ईशा का किरदार निभाएंगे रणबीर और आलिया

Ranbir and Alia to play Shiva and Isha
Ranbir and Alia to play Shiva and Isha

उन्होंने आगे लिखा ‘हमारा लव पोस्टर! ये समय इसके लिए सही लगता है, इन दिनों हवा में कुछ ज्यादा ही प्यार है और इसके साथ, केसरिया, प्रीतम (दादा), अमिताभ भट्टाचार्य, अरिजीत के जादू की एक छोटा सी झलक। शिव और ईशा रणबीर और आलिया प्यार -सबसे बड़ा अस्त्र है!’

कैसा है पोस्टर

पोस्टर की बात करें तो रणबीर और आलिया इसमें जख्मी हालत में एक-दूसरे के बाहों में नजर आ रहे हैं। रणबीर के कपड़ो से आग की लपटे निकलती दिख रही है तो वहीं, आलिया के हाथ में चोट के कई सारे निशान नजर आ रहे हैं।

9 सितंबर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

'Brahmastra' to release on September 9
‘Brahmastra’ to release on September 9

आपको बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर और आलिया की साथ में पहली फिल्म है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम में रिलीज होगी। और कन्नड़। फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी नजर आने वाले हैं।

Brahmastra New Poster Out

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular