HomeमनोरंजनBoney Kapoor Spotted At Airport

Boney Kapoor Spotted At Airport

Boney Kapoor Spotted At Airport

आज समाज डिजिटल, मुंबई
बोनी कपूर भारतीय फिल्म निर्माता हैं। वे बाॅलीवुड के बड़े निर्माताओं में से एक हैं जो कि मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, जुदाई, वांटेड जैसी ब्लाकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। वे मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बडे भाई हैं। उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।
बोनी ने अपना करियर लिजेंड शक्ति सामन्ता के अंडर काम करते हुए शुरू किया। निर्माता के तौर पर उनकी सबसे सफल फिल्म मिस्टर इंडिया रही जिसके निर्देशक शेखर कपूर थे।

इस फिल्म में हीरो अनिल कपूर और हीरोईन श्रीदेवी थीं। यह फिल्म 1987 की दूसरी बड़ी हिट थी और भारत की क्लासिक फिल्मों में से एक रही। यह फिल्म अपनी कई लाइनों और गानों की वजह से जानी जाती है जिसमें श्रीदेवी की मिस हवा हवाई परफाॅर्मेंस और अमरीश पुरी के डायलाॅग मोगैम्बो खुश हुआ भी शामिल हैं जो कि बाॅलीवुड के मशहूर डायलाॅगों में से एक है और इसकी वजह से अमरीश पुरी की भी एक अलग पहचान बन गई।

बाॅलीवुड के इतिहास में मोगैम्बो का किरदार सबसे बेस्ट विलेन के रूप में भी माना जाता है। फिल्म में लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल द्वारा दिया गया संगीत भी हिट रहा। इसके अलावा वह अनेक मूवीज में नज़र आये। बोनी कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यंहा देखें सम्बंधित वीडियो

 

Read Also : Aamir Khan Speaks About Divorce With Kiran 8 महीने बाद आमिर खान ने अपने और किरण राण के तलाक की असली वजह का किया खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular