Homeमनोरंजनअक्षरा सिंह पर पुष्पा का रंग, जबरदस्त डांस Bhojpuri Cinema

अक्षरा सिंह पर पुष्पा का रंग, जबरदस्त डांस Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Cinema

आज समाज डिजिटल, लखनऊ:
Bhojpuri Cinema : हमेशा सुर्खियों में रहना भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का शौक बन गया है। कारण बेशक कोई भी हो। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव देखी जा सकती है। अपने फोटो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ ड्रीम में एंट्री में दिखे थे और दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया है। अब एक्ट्रेस पर पुष्पा का रंग चढ़ा है। उन्होंने अपना डांस वीडियो शेयर किया है।

Bhojpuri Cinema
Bhojpuri Cinema

Read Also : आधी रात को पूल में नजर आए तेजस्वी-करण Tejasswi-Karan Pool Video

पुष्पा का गाना और अक्षरा का डांस

अक्षरा सिंह सुपरहिट फिल्म पुष्पा के गाने ओ अंटावा पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। फिल्म में इस गाने में समांथा रुथ प्रभु नजर आई हैं। वीडियो में अक्षरा अपने दो डांस पार्टनर्स के साथ शानदार मूव्स करती दिख रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अ‘ सुनके हल्के में लिया क्या, शेरनी है मैं। इसके साथ उन्होंने आग और शेर वाला इमोजी भी शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

वीडियो पर कुछ इस तरह के कामेंट्स

एक ने लिखा अक्षरा सिंह जैसा न कोई है न कोई होगा। एक और यूजर ने लिखा, वाह गजब का डांस। एक यूजर ने लिखा, जियो भोजपुरी शेरनी अक्षरा सिंह। एक और यूजर ने लिखा, आपका लुक भी जबरदस्त है। इस वीडियो को अबतक 200,629 लाइक्स मिल चुके हैं जो बढ़ता ही जा रहा है। अक्षरा सिंह अपनी एक्टिंग के अलावा अपने शानदार डांस के लिए भी जानी जाती हैं।

बिग बॉस में दिखीं थी अक्षरा सिंह

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद अक्षरा सिंह की लोकप्रियता में इजाफा हुआ हैं। उनकी जर्नी को फैंस का बेहद पसंद किया था। उनकी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो को फैंस बेहद पसंद करते हैं। अक्षरा ने अपने लुक को भी काफी बदल लिया है और अब वो काफी ग्लैमरस तरीके नजर आती है। एक्ट्रेस के इंस्टा पर उनकी कई स्टनिंग फोटोज मौजूद है, जिसे देखकर आपकी नजरें उनसे नहीं हटेगी। उनके सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

‘सत्यमेव जयते’ से हुई थी लांच

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने रवि किशन की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है, जिसमें सत्या, मां तुझे सलाम, सौगंध गंगा मैया शामिल है। इसके अलावा वो एक बेहतरीन सिंगर भी है और म्यूजिक वीडियो निकालती रहती है। उनके गाने काफी पसन्द किए जाते है।

Bhojpuri Cinema

Read Also : गुस्से में बोली अक्षरा सिंह- प्रॉब्लम मुझमें, नहीं तुझमें Akshara Singh Said In Anger

Read Also : फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं शादी कीं तस्वीरें Wedding Photos Of Ishita Advani

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular