Homeमनोरंजन17 साल में सेल्समैन बने घर-घर जाकर बेचा कॉस्मेटिक प्रोडक्ट Arshad Warsi...

17 साल में सेल्समैन बने घर-घर जाकर बेचा कॉस्मेटिक प्रोडक्ट Arshad Warsi Birthday

अरशद वारसी उन सितारों में से एक हैं जो अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। अपने किरदार में इस कदर लीन हो जाते हैं कि दिल-दिमाग में बस एक छाप छोड़ जाते हैं।

Arshad Warsi Birthday

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Arshad Warsi Birthday :
अरशद वारसी उन सितारों में से एक हैं जो अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। अपने किरदार में इस कदर लीन हो जाते हैं कि दिल-दिमाग में बस एक छाप छोड़ जाते हैं। अरशद वारसी ने संघर्ष भरे दिन भी देखे है। अरशद वारसी के सिर से माता-पिता का साया उठ गया लेकिन जिंदगी में उन्होंने हार नहीं मानी। अरशद वारसी ने कड़ी मेहनत की और अपनी पहचान बनाई। आज अरशद वारसी अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Arshad Warsi Birthday
Arshad Warsi Birthday

अरशद वारसी महज 14 साल के थे जब उनके सिर से उनके माता-पिता का साया उठ गया। पैसों के लिए वो 17 साल में सेल्समैन बन गए और घर-घर जाकर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बेचने लगे थे। अरशद वारसी को डांस करने का बहुत शौक था। उन्हें उस समय के पॉपुलर अकबर सामी डांस ग्रुप को ज्वाइन करने का ऑफर मिला और धीरे-धीरे यहीं से उन्होंने अपने करियर पर फोकस करना शुरू किया। अरशद वारसी ने बॉलीवुड में कदम बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर रखा था। पहली फिल्म में वो महेश भट्ट के असिस्टेंट डायरेक्टर थे।

Happy Birthday Arshad Warsi: A look at some amazing performances of Munna  Bhai's Circuit | Celebrities News – India TV

अरशद वारसी को पहली फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ एबीसीएल ने ऑफर की थी जो अमिताभ बच्चन की प्रोडक्शन कंपनी थी। इस फिल्म के अरशद वारसी को जया बच्चन ने चुना था। अरशद वारसी की पहली फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ सुपरहिट साबित हुई और अरशद वारसी ने इस तरह से बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि इसके बाद हीरो हिंदुस्तानी’, ‘होगी प्यार की जीत’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी फिल्में फ्लॉप हो गईं।

अरशद वारसी को बॉलीवुड में असल पहचान ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट का किरदार निभाकर मिली। यह फिल्म उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई। मुन्ना और सर्किट की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई और अरशद का करियर भी उड़ान भरा।

Arshad Warsi Birthday Special actor will play prominent role in Golmaal 5  Munna Bhai 3 and in these Upcoming Movies - Entertainment News India -  Happy Birthday Arshad Warsi: इन 5 फिल्मों

अरशद वारसी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल’ में भी अजय देवगन, तुषार कपूर और श्रेयस तेलपड़े के साथ नजर आए। इस फिल्म में भी उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की थी। फिल्म में उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया। अरशद वारसी इस फिल्म में भी हर किसी पर भारी पड़ गए थे।

अरशद वारसी ‘असुर’ में सीबीआई ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरिज में उनके साथ वरुण सोबती भी थे। फैंस को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

Arshad Warsi Birthday

Read Also : 19 साल के शॉर्ट फिल्में एडिटर ने की KGF Chapter 2 की एडिटिंग Editor of KGF Chapter 2

Read Also : रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का थिएट्रिकल ट्रेलर रिलीज Theatrical Trailer of ‘Jayeshbhai Jordaar’ Release

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular