Homeमनोरंजन10 अप्रैल की रात लेखक शिव सुब्रमण्यम ने अंतिम सांस ली Actor...

10 अप्रैल की रात लेखक शिव सुब्रमण्यम ने अंतिम सांस ली Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away

Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away

आज समाज डिजिटल, मुंबई :
Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away : 11 अप्रैल की सुबह बॉलिवुड के लिए एक बड़ी दुखभरी खबर लेकर आई। पॉप्युलर फिल्म ऐक्टर और पुरस्कार विजेता पटकथा लेखक शिव सुब्रमण्यम ने रविवार की रात अंतिम सांस ली। वह कई हिंदी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं का हिस्सा थे, जिनमें ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’, ‘नेल पॉलिश’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हिचकी’, ‘रॉकी ​​हैंडसम’, ‘स्टेनली का डब्बा’ और भी बहुत सी फिल्म शामिल हैं।

हंसल मेहता ने ट्विटर पर शेयर किया

सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक दुखद समाचार शेयर किया है कि अंतिम संस्कार आज सुबह मुंबई में होगा। हंसल मेहता ने लिखा कि, “गहरे और हार्दिक दुख के साथ, हम आपको मानव रूप में रहने के लिए सबसे सम्मानित और महान आत्माओं में से एक – हमारे सबसे प्यारे शिव सुब्रह्मण्यम के निधन के बारे में सूचित करना चाहते हैं। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, उन्हें व्यक्तिगत रूप से बहुत प्यार और प्यार किया गया था। सम्मानित किया गया था। पेशेवर रूप से भी।”

Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away
Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away

उन्होंने कहा, “हम उनकी पत्नी दीया, उनके माता, पिता, रोहन, रिंकी और परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं; भानु चिट्टी और शिव के परिवार के सभी; और उसके दोस्तों और फैंस का विशाल समूह”
अंतिम संस्कार के बारे में फैंस को अपडेट करते हुए , ट्वीट में यह लिखा कि, “अंतिम संस्कार शिशिरा, यमुना नगर, लोखंडवाला बैक रोड, अंधेरी वेस्ट से सुबह 10 बजे, 11.04.2022 को प्रस्थान करेगा। अंतिम संस्कार सुबह 11 बजे मोक्ष धाम हिंदू श्मशान, सीज़र रोड में होगा। अंबोली, अंधेरी वेस्ट, मुंबई, महाराष्ट्र 400058।”

फैंस ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी

मेहता द्वारा पोस्ट शेयर किए जाने के तुरंत बाद, फैंस के कमैंट्स आने शुरू हो गया। फैंस ने अभिनेता शिव सुब्रमण्यम को श्रद्धांजलि दी। आकस्मिक निधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने एक टूटे हुए दिल वाले इमोजी को गिरा दिया। “बहुत दुखद समाचार। उदासी यहीं खत्म नहीं होती है। एक महान व्यक्ति, और अविश्वसनीय प्रतिभा। बहुत जल्दी चले गए। #RIP #Respect,” रणवीर शौरी ने कमेंट किया।
काम के मोर्चे पर बात करें तो अभिनय के अलावा, शिव सुब्रह्मण्यम को 1989 में विधु विनोद चोपड़ा की ‘परिंदा’, 2010 में लीना यादव की ‘तीन पत्ती’ और 2005 में सुधीर मिश्रा की ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ जैसी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिखने के लिए चुना गया था।

Actor Shiv kumar Subramaniam Passed Away

Read Also : अर्पिता खान शर्मा और भांजे आहिल के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए Salman khan Nephew Ahil Birthday

Read Also : पीले फूलों के Bunch के साथ पोज देती हुई दिखी Alia Bhatt Shared Picture

Read Also : फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए ‘शर्माजी नमकीन’ पर आपने रिव्यू दिए ‘Sharmaji Namkeen’ Twitter Review

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular