Homeमनोरंजनसलमान खान की ईद पार्टी को होस्ट करेंगे आयुष और अर्पिता

सलमान खान की ईद पार्टी को होस्ट करेंगे आयुष और अर्पिता

आज समाज डिजिटल, मुंबई: 
सलमान खान की स्टार्स वाली ईद पार्टी की गिनती साल की सबसे चर्चित पार्टियों में होती है। सलमान खान की इस पार्टी में बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियों का जमावड़ा होता है, जो भाईजान की पार्टी में अपने बेहतरीन आउटफिट में शामिल होते हैं। हालांकि इस बार सलमान खान की चर्चित ईद पार्टी के होस्ट और पार्टी वेन्यू में बदलाव की खबर सामने आई है। इस बार सलमान खान ने ईद पार्टी की सारी जिम्मेदारी अपनी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा को सौंप दी है।

कपल पूरी खान फैमिली के साथ पार्टी होस्ट करेंगे 

‘इस साल ईद पार्टी आयुष और अर्पिता होस्ट कर रहे हैं। दोनों खार में अपने नए घर में ईद पार्टी होस्ट करेंगे। हर साल की तरह इस साल भी पार्टी स्टार्स से भरी होगी, लेकिन इस बार सलमान खान ने बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा को इसकी जिम्मेदारी सौंप दी है।’ कपल पूरी खान फैमिली के साथ मिलकर पार्टी होस्ट करेगा।

कई सारे प्लान बनाए

Aayush and Arpita will host Eid party
Aayush and Arpita will host Eid party

इस पार्टी में सलमान खान के सभी करीबी दोस्तों को भी इनवाइट किया गया है। पार्टी के निमंत्रण पत्र सोमवार को ही भेजे दिए थे। पार्टी के लिए आयुष और अर्पिता ने खाने से लेकर संगीत तक कई सारे प्लान बनाए हैं। दोनों अपनी फ्लाइंग कारपेट बिल्डिंग में अपने अपार्टमेंट में पार्टी की मेजबानी करेंगे, जिसे दोनों ने इस साल की शुरुआत में खरीदा था।

अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी

सलमान खान की ईद पार्टी को होस्ट करेंगे आयुष और अर्पिता
सलमान खान की ईद पार्टी को होस्ट करेंगे आयुष और अर्पिता

दरअसल, सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म में जहीर इकबाल, सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे, जो फिल्म में सलमान खान के भाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि फिल्म में डांसर राघव जुयाल को भी कास्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें : इरफान खान की फिल्म ‘अपनों से बेवफाई’ जल्द ही होगी रिलीज

ये भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता का मंदिर जाते समय हुआ एक्सीडेंट, आईं गहरी चोटें

ये भी पढ़ें : ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में शिल्पा शेट्टी की एंट्री

ये भी पढ़ें : शादी के बाद पूल पूल में चिल करती दिखाई दी आलिया भट्ट

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular