Homeमनोरंजनसोनू सूद ने खिलाड़ी की सर्जरी का लिया जिम्मा, कहा- मेडल लाने...

सोनू सूद ने खिलाड़ी की सर्जरी का लिया जिम्मा, कहा- मेडल लाने की तैयारी करो

 

नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भले ही फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई हैं, लेकिन कोरोना काल में वह लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो से कम नहीं है। सोन सूद ने अब एक चोटिल खिलाड़ी की सर्जरी करवाने का ऐलान किया है। किसी को घर बनवाना हो, खाने की व्यवस्था करना हो या फिर किसी को उसके घर छोड़ना हो, उन्होंने आगे आकर लोगों की मदद की है।

प्रभात लाल यादव ने ट्वीट कर अपने भाई सुदामा के लिए सोनू सूद से मदद मांगी। उन्‍होंने ल‍िखा, ”सोनू सूद प्लीज मेरे भाई की मदद करें। तीसरी युवा एशियाई खेल 13 से 17 मार्च 2019 के बीच हॉन्गकॉन्ग में आयोजित हुए थे। इसमें सुदामा ने देश का प्रतिनिधित्व किया था। कॉम्पिटिशन से सिर्फ 5 मिनट पहले वार्मअप के दौरान घुटने में चोट लग गई, जिसके कारण उसका ACL पूरी तरह से टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया।”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, देश का गौरव है सुदामा। मेडल लाने की तैयारी करो भाई। अगले हफ्ते सर्जरी करेंगे।
इससे पहले सोनू ने लोगों से एक अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों को कहा कि जिन लोगों को जरूरत है उनकी मदद करें। सोनू ने ट्वीट किया, ‘आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो किसी जरूरतमंद की मदद करने में सक्षम है वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं। यदि आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशानियां आधी हो जांएगी।’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular