Homeमनोरंजनधोनी पार्ट २ बनेगी

धोनी पार्ट २ बनेगी

करिश्माई विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने पर उनके दोस्त और बिज़नेस साझेदार  अरुण पांडे ने ITV network से ख़ास बातचीत में बताया कि वो धोनी पार्ट २ बनाने की योजना बना रहे है । रिटायरमेंट के बाद धोनी के  ब्रांड वेल्यू  कम होने की बातों को खारिज करते हुए अरुण ने कहा कि धोनी अब प्रादेशिक सेना के साथ अधिक समय बिताएंगे। पांडे ने कहा इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के 2022 तक टलने के बाद उन्हें पता था कि पूर्व कप्तान धोनी संन्यास कि घोषणा करेंगे लेकिन यह नहीं पता था कि ऐसा स्वतंत्रता दिवस के दिन ही होगा।
पांडे ने कहा, ‘‘मुझे पता था कि वह जल्द ही ऐसा करेगें लेकिन कब करेंगे यह नहीं पता था। वैसे भी यह उन्हें ही तय करना था। उन्होंने आईपीएल की तैयारी शुरू कर दी थी लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया था और फिर टी20 विश्व कप को स्थगित कर दिया गया था। वह मानसिक रूप से मुक्त होने की सोच रहे होंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘चूंकि 15 अगस्त सेना के लिए विशेष दिन है, उन्होंने संन्यास के बारे में उस नजरिये से भी सोचा होगा। टी20 विश्व कप का स्थगित होना निश्चित रूप से इसकी एक वजह होगी क्योंकि उन्होंने इसके लिए योजना बनाई थी।’
पुराने दिन के यादों को ताज़ा करते हुए अरुण ने बताया कि शुरुआती दिनों में माही कुछ जर्सिया अलग से मंगाया करते थे और बोलते थे कि क्या पता ये उनका अंतिम मैच हो ..
गाने के ज़रिए रिटायरमेंट पर अरुण ने बताया कि ये गाना उनके दिल के क़रीब है और जीवन का सार नज़र आता है इसीलिए इस गाने के ज़रिए उन्होंने सब को याद किया
रिटायरमेंट पर सलाह के सवाल पर अरुण ने बताया कि धोनी कभी मैदान की बात किया से डिसकस नहीं करते यहाँ तक कि साक्ष्यों भी नहीं .. रिटायरमेंट का फ़ैसला पूरी तरह से उनका व्यक्तिगत फ़ैसला है ..
पूरी बातचीत के लिए ये वीडियो ज़रूर देखें
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular