Home अर्थव्यवस्था Tanishq brings convenient shopping plan: तनिष्क वेडिंग सीज़न में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आ रहा है सुविधाजनक खरीदारी योजना

Tanishq brings convenient shopping plan: तनिष्क वेडिंग सीज़न में अपने ग्राहकों के लिए लेकर आ रहा है सुविधाजनक खरीदारी योजना

2 second read
0
26

 शादी और ऐसे ही दूसरे मौकों पर पहनने के लिए आभूषणों की खरीदारी में ग्राहकों की सुविधा के लिए नयी खरीदारी योजना टाइटन के ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने पेश की है। “रिवाह आशीर्वाद” इस आभूषण खरीदारी योजना को भारत में शादियों का मौसम शुरू होने के साथ लाया गया है। योजना का लाभ लेकर तनिष्क के ग्राहक आभूषणों की खरीदारी का बेहतरीन नियोजन कर सकते हैं और योजना के आखिर में आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर आकर्षक छूट भी पा सकते हैं।

यह योजना यक़ीनन एक स्वर्ण रूपी “आशीर्वाद” है जो वधु को उसके प्रियजनों द्वारा दिया गया उनके प्यार और दुलार का प्रतीक है। नयी जिंदगी का शुभारंभ कर रही वधु को यह “आशीर्वाद” खुशियां और नयी उमंग देता है। हर परिवार में शादी के जेवरातों की खरीदारी का नियोजन काफी पहले से किया जाता है और जिंदगी के इस सबसे बड़े खर्चों में से एक खर्च को आसानी से कर सकें इसलिए तनिष्क की इस योजना में ग्राहकों को एक सुरक्षित मासिक योजना में शामिल करके प्रोत्साहित किया जाता है। योजना को इस तरह से बनाया गया है कि इसमें ग्राहकों को मिलने वाला उनके द्वारा खर्च किए जा रहे पैसों का मूल्य नियोजन के बिना की गयी खरीदारी की तुलना में अधिक होता है। रिवाह आशीर्वाद में ग्राहकों को खरीदारी की मात्रा, अवधि का नियोजन करने की सुविधा मिलती है और पारदर्शी लाभ भी पाए जा सकते हैं।

तनिष्क ने शादीब्याह के खास आभूषणों का उप-ब्रांड “रिवाह” 2017 में पेश किया। सभी संस्कृतियों में शादी के आभूषणों को खास महत्त्व दिया जाता है। भारतीय शादियों में आभूषण शान और समृद्धि का प्रतीक माने जाते हैं क्योंकि यह आभूषण वधु को उसकी नयी जिंदगी के आरंभ के लिए दिए जाने वाले आशीर्वाद होते हैं।

इस अवसर पर टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीज़न के सीईओ श्री. अजॉय चावला ने बताया, सोने के आभूषण खास कर शादीब्याह के लिए आभूषणों की खरीदारी करना और उन्हें परिधान करना भारतीय संस्कृति में काफी महत्वपूर्ण माना जाता है।  शादी की रस्मों में सोने को बहुत ही पवित्र माना जाता है और भारत का सबसे विश्वसनीय ज्वेलरी ब्रांड होने के नातें हम इस भावना का आदर करते हैं। अपनी लाडली बेटी को दी जाने वाली हर बात सबसे बेहतरीन हो यह तो सभी माता-पिता चाहते हैं और बेटी के जीवन के सबसे खास दिन अर्थात उसकी शादी में माता-पिता जो आभूषण देते हैं वो उसके लिए आशीर्वाद और अक्षय प्यार का प्रतीक होते हैं। 

इस खास भावना को ध्यान में रखते हुए तनिष्क ने “रिवाह आशीर्वाद” यह लचीली खरीदारी योजना अपने ग्राहकों के लिए शुरू की है। ग्राहकों को शादीब्याह और अन्य मौकों के लिए आभूषणों की खरीदारी का नियोजन करने का अवसर मिलें और मेकिंग चार्जेस पर आकर्षक छूट भी पायी जा सकें यह इस योजना का उद्देश्य है। “रिवाह आशीर्वाद” के जरिए हम दुल्हन और उसके परिवार वालों को तनिष्क के अनूठेशानदार डिज़ाइन्स के आभूषणउनके साथ सोने की शुद्धता की गारंटी और प्रतिस्पर्धी कीमतें पाने का सबसे बेहतरीन अवसर दे रहे हैं।”

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अर्थव्यवस्था

Check Also

Bengal Politics – TMC leader Shatabdi Roy’s attitude, said – will stay with Trinamool: बंगाल पॉलिटिक्स- टीएमसी नेता शताब्दी रॉय के तेवर पड़ेनरम, कहा- तृणमूल के साथ रहूंगी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल मेंचुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैंभाजपा, टीएमसी अपना पूरा जोर लगा …