Home अर्थव्यवस्था Amazon announced the Great Indian Festival: अमेजऩ ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा 

Amazon announced the Great Indian Festival: अमेजऩ ने की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा 

0 second read
0
41
चण्डीगढ़ – अमेजन डॉट इन ने 17 अक्टूबर, 2020 से शुरू होने वाले फेस्टिव ईवेंट ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की घोषणा की है। प्राइम मेंबर्स को इस सेल में 16 अक्टूबर, 2020 से अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस साल, लाखों स्मॉल एंड मीडियम बिजऩेस ग्राहकों को बेहद खास प्रोडक्ट्स पेश करेंगे। इससे इन एसएमबी को इस मुश्किल वक्त में अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने और कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। देश भर के ग्राहकों के पास लोकल शॉप, अमेजऩ लॉन्च पैड, अमेज़ॅन सहेली, और अमेजऩ करीगर जैसे विभिन्न प्रोग्राम के तहत हजारों अमेजन विक्रेताओं के अनूठे उत्पादों की खरीदारी करने और लाखों छोटे कारोबारियों की ओर से पेश डील्स / ऑफऱ का आनंद उठाने का अवसर होगा।
अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने इस घोषणा के बारे में बात करते हुए कहा कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे सैलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंचने का एक अवसर है। इस सेल को लेकर हमारे सैलर्स बेहद उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हमारे ग्राहकों के लिए, हमारा उद्देश्य उन्हें त्योहारी सीजऩ के दौरान उनकी ज़रूरत की हर चीज़ को पाने में मदद करना है और इन प्रोडक्ट को सुरक्षित रूप से उनके पास तक डिलिवर करना है।
इस दौरान टॉप ब्रांड्स के 900 से भी अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। इसमें सैमसंग, वनप्लस, एप्पल, बोट, जेबीएल, सोनी, सेनहेइजर, डाबर, एलजी, आईएफबी, हाईसेंस, टाइटन, मैक्स फैशन, बीबा, स्पाईकर, पैनासोनिक, यूरेका फोब्र्स, वॉशर, लक्मे, बिगमसल्स, कॉस्मिक बाइट, मैगी, टाइड, रियलमी, माइक्रोसॉफ्ट एक्सबॉक्स, वेस्टलैंड, हारपर, शाओमी, ओप्पो, सैन्यो, गोप्रो, ऑनर, बॉश, अमेजफिट, पीटर इंग्लैंड, लिवाइस, रिवर, अमेजन बेसिक्स,  बायाटिक, पैन मैकमिलन, कारमेट, बाइकब्लाजऱ आदि शामिल हैं। इसके साथ ही अमेजन के नए लॉन्च जैसे नई अमेजन इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, अमेज़ॅन इको, फायर टीवी स्टिक और एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ फायर टीवी स्टिक लाइट भी इस सेल में उपलब्ध होंगे।
ग्राहक सैलर्स की ओर से रोजाना पेश की जाने वाली शानदार डील्स के साथ कभी न समाप्त होने वाले उत्साह का आनंद ले सकते हैं। टॉप ब्रांड्स की ओर से ये डील्स वर्क/ स्टडी/ स्टे एट होम जैसी सभी कैटेगरी में शामिल प्रोडक्ट जैसे लैपटॉप, टैबलेट, स्मार्टफोन, फर्नीचर, हेडफोन आदि पर मिलती है। ग्राहक अपने घर के सुकून में बैठकर लार्ज अप्लायंसेस जैसे एयर प्यूरिफायर, टीवी, वाशिंग मशीन, डिशवॉशर आदि की खरीदारी कर सकते हैं। इसके साथ ही वे अपैरल, फैशन एक्सेसरीज और ब्यूटी प्रोडक्ट की एक विस्तृत रेंज में से अपनी पसंद के प्रोडक्ट चुन सकते हैं।
Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In अर्थव्यवस्था

Check Also

Government is ready to talk to farmers, government is ready to consider their every problem and demand- Amit Shah: किसानों से बातचीत को तैयार है सरकार, उनकी हर समस्या और मांग पर सरकार विचार करने को तैयार-अमित शाह

नई दिल्ली। किसानों का आंदोलन कठोर होता देख और किसानों को पीछे हटते न देख कर अब सरकार लगाता…