कृष्ण वूलटेक्स फैक्ट्री में लगी आग

0
150
Panipat News/fire in krishna wooltex factory
Panipat News/fire in krishna wooltex factory
आज समाज डिजिटल, पानीपत: 
पानीपत: शहर की देशराज कॉलोनी स्थित कृष्ण वूलटेक्स फैक्ट्री में मंगलवार सुबह भयंकर आग लग गई। आगजनी की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। आग की लपटों को देखते हुए आसपास के एरिया को खाली करवाया गया।
जानकारी के मुताबिक सुबह जब लोग उठे ही थे कि देशराज कॉलोनी में कृष्णा वूल टैक्स की बिल्डिंग से अचानक आग की लपटें उठने लगी। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया और पूरी फैक्ट्री इसकी जद में आ गई। फैक्ट्री में दरी बनाने का काम होता है।

आग लगने से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान

गनीमत ये रही कि आग लगने के समय कोई भी मजदूर मौके पर नहीं था। सुबह फैक्ट्री में मजदूरों का आना शुरू ही हुआ था कि उससे पहले आग लग गई। मजदूरों ने आग लगने की जानकारी फैक्ट्री मालिक को दी। फैक्ट्री मालिक ने तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में जुट गईं। इस भीषण आग में फैक्ट्री पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी है। आग लगने से फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है। गली पतली होने के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ियां में बड़ी मुश्किल से मौके पर पहुंचीं। दूसरी फैक्ट्री की छतों पर चढ़कर फायर ब्रिगेड के कर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। काफी कद के बाद आग पर काबू पाया गया।
SHARE