पाइट में दर्शन रावल के गीतों पर नाचा पानीपत

0
174
Panipat News/Panipat danced on the songs of Darshan Raval in Piet
Panipat News/Panipat danced on the songs of Darshan Raval in Piet
  • पाइट में स्‍टार नाइट के साथ मेस्‍ट्रोज का समापन
आज समाज डिजिटल, पानीपत :
पानीपत। बॉलीवुड सिंगिंग स्‍टार दर्शन रावल के गीतों पर पानीपत के लोग जमकर नाचे। करीब दो घंटे तक दर्शन ने गीतों का समां बांधे रखा। मौका था पाइट कॉलेज में मेस्‍ट्रोज उत्‍सव का। स्‍टार नाइट के साथ इस उत्‍सव का समापन हुआ। चेयरमैन हरिओम तायल, सचिव सुरेश तायल, वाइस चेयरमैन राकेश तायल व बोर्ड सदस्‍य शुभम तायल ने सबसे पहले स्‍टार का स्‍वागत किया। स्‍टेज पर दर्शन ने तेरा जिक्र…गीत के साथ इंट्री ली। बेखुदी, खींच मेरी फोटो, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा…, तू मिलया…, ओढ़नी…रब्‍बा मेरी करी जैसे गीतों से समां बांधे रखा।

वैष्‍णवी ने भी नचाया

पानीपत की सनसनी वैष्‍णवी भी मंच पर पहुंचीं। अब मुंबई में कलर्स टीवी के साथ शो कर रहीं वैष्‍ण्‍ावी मेस्‍ट्रोज में पहुंचीं। सात साल की उम्र में वैष्‍णवी ने रियलिटी डांस शो में काफी धूम मचाई थी।

दर्शन रावल के बारे में

अहमदाबाद में जन्‍मे दर्शन रावल को 2017 में मोस्ट डिजायरेबल मैन के रूप में चुना गया था। उनके गीत तेरा ज़िक्र को यूटयूब पर 200 मिलियन से ज्‍यादा व्यूज मिले। 2019 की शुरुआत में उन्होंने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ टाइटल ट्रैक गाया। हिमेश रेशमिया ने उन्‍हें आगे बढ़ाया है। इंडिया रा स्‍टार के वह पहले रनरअप रहे थे। गुजराती और तेलुगु में भी उन्‍होंने गीत गाए हैं। प्रेम रत्‍न धन पायो, शेरशाह, लव आजकल जैसी फि‍ल्‍मों ने उन्‍होंने अपनी आवाज दी है।

यह भी पढ़ें –सरल पोर्टल पर उपलब्ध सरकारी सेवाओं की मिलेगी जानकारी:- उपायुक्त अनीश यादव

यह भी पढ़ें –पंजीकृत एजेंटों के माध्यम से ही करें विदेश यात्रा :- उपायुक्त अनीश यादव

यह भी पढ़ें –श्री श्याम कृपा मंडल की ओर से खाटूधाम के लिए रवाना हुई बाबा की 61 निशान यात्रा

यह भी पढ़ें – जानिए घर पर हेल्दी साबूदाना पुलाव बनाने की रेसिपी

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE