Shock to Congress in Odisha, प्रदेश कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

0
642
Shock to Congress in Odisha

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली:

Shock to Congress in Odisha आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारों के साथ ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए रोडमैप तैयार कर रही कांग्रेस के लिए लगता है कि सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। विपक्षी पार्टियों के खिलाफ डटने के साथ ही पार्टी आंतरिक कलह से लगातार जूझ रही है। पहले पंजाब में लगभग फूट के कगार पर पहुंच चुकी पार्टी को केंद्रीय हाईकमान ने किसी तरह से संभालने की कोशिश की वहीं राजस्थान में भी पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं हैं लेकिन वहां पर अपने योग्य प्रबंधन के चलते अशोक गहलोत किसी तरह से पार्टी को संभाल रहे हैं।

अब ताजा घटनाक्रम में पार्टी की उड़ीसा इकाई में फूट की खबर है। यहां पार्टी को करारा झटका लगा है। राज्य में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप माझी ने पार्टी छोड़ दी है। अगले साल की शरुआत में राज्य में होने वाले पंचायत चुनावों से ठीक पहले पार्टी को यह झटका लगा है। प्रदीप माझी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए पत्र लिखा है।

Shock to Congress in Odisha पत्र में यह आरोप लगाए

ओडिशा के प्रमुख आदिवासी नेताओं में से एक और राज्य की ही नबरंगपुर लोकसभा सीट से सांसद रहे माझी ने कहा कि वह कांग्रेस में ही रहकर लोगों की सेवा करना चाहते थे, लेकिन पार्टी में उत्साह की कमी देखने को मिल रही है। एक तरफ प्रदीप माझी ने सोनिया गांधी के नेतृत्व की तारीफ की है तो वहीं इशारों में ही राज्य से लेकर स्थानीय स्तर तक के नेतृत्व को नाकाम करार दिया है।

Also Read : Rahul Gandhi Target BJP ये देश को तोड़ रहे

Happy Birthday Parineeti Chopra पहली ही फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड      

SHARE