Home धर्म ZODIAC SIGN – जाने कैसा रहेगा आज का दिन…

ZODIAC SIGN – जाने कैसा रहेगा आज का दिन…

18 second read
0
28

मेष राशि- ( ARIES )*
*( जन्माक्षर – चु,चे, चो, ला,ली, लु,ले,लो,आ)*
*🌞अश्वनी (4),🌞भरणी(4),🌞कृतिका(1)*

आज का दिन आपके लिए कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि ला रहा है। आप अपनी प्रतिभा तथा बौद्धिक क्षमता द्वारा कुछ उत्तम कार्य कर जाएंगे, जिससे लोग आश्चर्यचकित हो जाएंगे। समाज तथा निकट संबंधियों में आपकी उपलब्धियों की सराहना होगी। घर के बड़े बुजुर्गों की सेवा में भी आपका ध्यान रहेगा।

*🐂 वृषभ राशि- ( TAURUS )*
*( जन्माक्षर – ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो)*
*🌞कृतिका(3),🌞रोहिणी(4),🌞मृगशिरा(2)*

इस समय व्यवसायिक गतिविधियां उत्तम रहेगी। परंतु कार्य प्रणाली में परिवर्तन लाने जैसी स्थिति भी बन रही है। स्टाफ की गतिविधियों को नजरअंदाज ना करें, अन्यथा कोई नुकसान हो सकता है। नौकरी पेशा लोगों को अपने टारगेट को पूरा करने के लिए की गई मेहनत सफल होगी।

*👫 मिथुन राशि-( GEMINI )*
*( जन्माक्षर -का,की,कु,घ,ङ,,छ,के,को,हा)*
*🌞मृगशिरा(2)🌞आर्द्रा(4),🌞पुनर्वसु(3)*

आज ग्रह गोचर तथा भाग्य आपके पक्ष में हैं, इनका भरपूर सम्मान तथा सदुपयोग करें। सभी महत्वपूर्ण काम आसानी से बनते जाएंगे। घर तथा व्यवसाय दोनों जगह उचित सामंजस्य बना रहेगा। कोई महत्वपूर्ण यात्रा भी हो सकती है।

*🦀 कर्क राशि-( CANCER )*
*( जन्माक्षर ही,हू,हे,हो,डा,डी डू,डे,डो,)*
*🌞पुनर्वसु(1)🌞पुष्य(4)🌞अश्लेषा(4)*

कंसल्टेंसी तथा पब्लिक डीलिंग से संबंधित लोग अपने कार्य को अधिक गंभीरता से लें क्योंकि इस समय फायदेमंद ग्रह स्थितियां बनी हुई हैं। सरकारी सेवारत व्यक्तियों को किसी कार्य के लिए दूरदराज की यात्रा करनी पड़ सकती हैं।

*🐆 सिंह राशि-( LEO )*
*( जन्माक्षर -मा,मी,मू,में,मो,टा,टी,टू,टे,)*
*🌞मघा(4)🌞पूर्वा.फा.(4)🌞उ.फाल्गुनी(1)*

व्यवसाय तथा परिवार में उचित व्यवस्था तथा अनुशासन बनाए रखने में आपका विशेष प्रयास रहेगा और आप सफल भी होंगे। त्यौहार की मौजमस्ती के बाद अब बच्चों का ध्यान पुनः अपनी पढ़ाई की तरफ एकाग्रचित होगा।

*👩‍🦰 कन्या राशि-( VIRGO )*
*( जन्माक्षर – टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठ,पे,पो,)*
*🌞उ.फा(3)हस्त(4)🌞चित्रा(2)*

घरेलू व्यस्तता की वजह से कार्यक्षेत्र में अधिक ध्यान नहीं दे पाएंगे। परंतु फोन कॉल तथा कर्मचारियों के सहयोग से कार्यक्षेत्र में उचित व्यवस्था बनी रहेगी। ऑफिस के माहौल में अपने सहयोगियों पर अधिक विश्वास ना करके अपनी बुद्धि बल का ही प्रयोग करें।

*⚖️ तुला राशि-( LIBRA )*
*( जन्माक्षर – रा,री,रु,रे,रो,ता,ती,तू,ते,)*
*🌞चित्रा(2)🌞स्वाती(4)🌞विशाखा(3)*

यदि स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं, तो आज इससे संबंधित कार्यवाही शुरू करने का उत्तम समय है। अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखना आपके स्वास्थ्य और पर्सनैलिटी में और अधिक निखार लाएगा। सामाजिक गतिविधियों में भी आपका कुछ समय व्यतीत होगा।

*🦂 वृश्चिक राशि-( SCORPIO )*
*( जन्माक्षर – तो,ना,नी,नू,ने,नो,या,यी,यू,)*
*🌞विशाखा(1)🌞अनुराधा(4)🌞ज्येष्ठा( 4)*

कार्यक्षेत्र में आज किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने में परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि आज वर्तमान गतिविधियों पर ही ध्यान दें या किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से निर्णय लेने का प्रयास करें। गवर्नमेंट जॉब से संबंधित लोग किसी भी अनैतिक काम को करने से दूर रहें।

*🏹 धनु राशि-( SAGITTARIUS )*
*( जन्माक्षर – ये,यो,भा,भी,भू,ध,फ,ढ,भे,)*
*🌞मूल(4)🌞पूर्वा.आषाढ(4)🌞उ.षा(1)*

इस समय भावुकता की बजाय दिमाग से काम लें, अन्यथा आप किसी की बातों में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे। निकट संबंधियों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर कोई गंभीर और लाभदायक विचार विमर्श होगा, जो कि आपके हित में रहेगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी आपका विशेष योगदान रहेगा।

*🐊 मकर राशि-( CAPRICORN )*
*( जन्माक्षर – भो,जा,जी,खी, खू,खे, खो,गा,गी,)*
*🌞उ.षा(3)🌞श्रवण(4)🌞धनिष्ठा(2)*

पारिवारिक व्यवसाय से जुड़े लोग इस समय बेहतरीन उपलब्धियां हासिल करेंगे। वरिष्ठ व्यक्तियों की सलाह से कार्यप्रणाली में और अधिक बेहतरीन बदलाव आएगा। ऑफिस के माहौल में किसी प्रकार की राजनीति आपको परेशान कर सकती हैं।

*🏺 कुम्भ राशि-( AQUARIUS )*
*( जन्माक्षर – गु,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,दा,)* *🌞धनिष्ठा(2)🌞शतभिषा(4)🌞पू.भाद्र(3)*

धार्मिक तथा सामाजिक संस्थाओं से संबंधित कार्यों में आपका उचित सहयोग रहेगा। तथा आपको मान-सम्मान व प्रतिष्ठा भी हासिल होगी। विद्यार्थियों को अपना कोई प्रोजेक्ट पूरा होने से राहत मिलेगी। भविष्य में इससे संबंधित बेहतरीन जॉब के अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं।

*🦈 मीन राशि-( PISCES )*
*( जन्माक्षर – दी, दू,थ,झ,ञ,दे,दो,चा,फची,)*
*🌞पू.भाद्र(1)🌞उ.भाद्रपद(4)🌞रेवती(4)*

इस समय व्यवसायिक दृष्टि से परिस्थितियां आपके पक्ष में हैं। आपको अपनी मेहनत के अनुरूप उचित परिणाम भी हासिल होंगे। साझेदारी से संबंधित व्यवसाय में अधिकतर निर्णय आपको ही लेने पड़ेंगे। लेकिन फायदेमंद ऑर्डर भी प्राप्त होंगे। ऑफिस का वातावरण भी शांतिपूर्ण बना रहेगा।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In धर्म

Check Also

Bengal Politics – TMC leader Shatabdi Roy’s attitude, said – will stay with Trinamool: बंगाल पॉलिटिक्स- टीएमसी नेता शताब्दी रॉय के तेवर पड़ेनरम, कहा- तृणमूल के साथ रहूंगी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल मेंचुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैंभाजपा, टीएमसी अपना पूरा जोर लगा …