आइये जाने….बारिश में क्‍या पहने और कैसे दिखे खूबसूरत…

0
282

बारिश का मौसम शुरू हो चुका है और इस मौसम में हर चीज धुली धुली लगती है । इसलिए जरूरी है कि हम अपने कपड़ों का सही चुनाव करें। लेकिन अगर मैन फशन की बात करें तो इस समय येलो के शेड्स का ट्रेंड ज्‍यादा दिख रहा है, जाने कुछ टिप्‍स…

कोई भी शेड पहनें


ब्राइट से लेकर पाउडर पेल तक येलो कलर के कई शेड्स इन दिनों फैशन चार्ट पर छाए हुए हैं। सबसे ज्‍यादा सनशाइन येलो इन दिनों ट्रेंड में है। आप भी अपने वॉर्डरोब में मौजूद येलो के ब्राइट शेड्स निकालकर कैरी करें और बन मैन ऑफ द सीजन। ट्रेडिशनल ड्रेस में मस्टर्ड कलर के आउटफिट बेहद खूबसूरत लगते हैं।

ऊर्जा देता है येलो
इस मौसम में आंखों को सुकून देने वाले रंग अच्छे लगते हैं। सुकून के साथ ही अगर यह रंग आपको एक नई ऊर्जा से भर दे तो इससे अच्छा विकल्प क्या हो सकता है। येलो ऐसा ही रंग है, जो मन में नई ऊर्जा का संचार करता है। इन दिनों यह कलर ट्रेंड कर रहा है। चाहे इंडियन हो या वेस्टर्न वेयर, एक्सेसरीज हों या फुटवेयर हर जगह यह रंग हिट है। वेस्टर्न आउटफिट्स में भी मस्टर्ड कलर बेहद स्टाइलिश लगता है। चाहें तो डिफरेंट ड्रेसेज के साथ कंट्रास्ट करते हुए स्टोल, जैकेट या फिर बेल्ट की मदद से लुक में एक्सपेरिमेंट भी कर सकते हैं।

फुटवेयर


आउटफिट्स में ही नहीं, फुटवेयर में भी इस कलर को ट्राई कर सकते हैं। ब्लैक, ब्राउन, व्हाइट या फिर ब्‍लू कलर के फुटवेयर्स तो आपने बहुत पहने होंगे लेकिन इस बार स्टाइल में कुछ नयापन लाने के लिए मस्टर्ड कलर ट्राई किया जा सकता है।

SHARE