Home Uncategorized Haryana Steelers will face Bengaluru Bulls in Panchkula: पंचकूला में बेंगलुरु बुल्स का सामना करेगा हरियाणा स्टीलर्स

Haryana Steelers will face Bengaluru Bulls in Panchkula: पंचकूला में बेंगलुरु बुल्स का सामना करेगा हरियाणा स्टीलर्स

0 second read
0
0
120

पंचकूला। हरियाणा स्टीलर्स प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने घरेलू पंचकूला चरण के तीसरे मुकाबले में बुधवार को यहां ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी। हरियाणा ने अपने पिछले मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंटस को हराकर प्लेआॅफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है और टीम अब अपने उसी शानदार फॉर्म को यहां भी बरकरार रखना चाहेगी। गुजरात के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टीम पूरे मैच के दौरान पीछे चल रही थी। लेकिन मैच के अंतिम मिनटों में विकाश कंडोला ने गुजरात को आॅलआउट करके हरियाणा को रोमांचक जीत दिला दी।
हरियाणा स्टीलर्स के कोच राकेश कुमार ने कहा है कि खिलाड़ियों ने शानदार तरीके से अपनी रणनीतियों को लागू किया है। टीम के प्लेआॅफ में क्वालीफाई करने से मैं बहुत खुश हूं। सभी खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत रंग लाई है। हमने अपना पहला लक्ष्य हासिल कर लिया है। गुजरात के खिलाफ खिलाड़ी बिल्कुल भी नर्वस नहीं हुए और उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी रणनीतियों को लागू किया। लीग के फाइनल में पहुंचने के लिए अब हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। हरियाणा स्टीलर्स की टीम इस सीजन में बेंगलुरु बुल्स को हरा चुकी है और टीम एक बार फिर बढ़े हुए मनोबल के साथ बेंगलुरु के खिलाफ मैट पर उतरेगी। टीम को हालांकि बेंगलुरु बुल्स के रोहित कुमार और पवन सहरावत से सतर्क रहना होगा।
कोच ने कहा कि टीम का मौजूदा लक्ष्य घर में बचे हुए दोनों मैचों को जीतना है। उन्होंने कहा, इस समय हम घरेलू चरण में बचे दोनों मैचों को जीतना चाहते हैं। कई टीमों ने घरेलू चरण के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन हम आगामी दोनों मैचों में बेहतर करने की कोशिश करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम शीर्ष-दो में रहकर लीग चरण का समापन करेंगे और सीधे सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे।

रवि टंडन डीबीएसए के सचिव
नई दिल्ली। बिलियर्ड्स एवं स्नूकर के अनुभवी खेल प्रशासक रवि टंडन को एकमत से दिल्ली बिलियर्ड्स और स्नूकर संघ का सचिव चुना गया है। यहां हुए चुनाव में विजय गोयल अध्यक्ष चुने गए जबकि अमरजीत सिंह अभिषेक रस्तोगी और अमित शर्मा उपाध्यक्ष बने हैं। संयुक्त सचिव के पद पर एचएस भोगल और आयुष बंसल चुने गए हैं जबकि एके गर्ग कोषाध्यक्ष बने हैं। दिल्ली बिलियर्ड्स और स्नूकर संघ के पदाधिकारी अगले तीन साल के लिए चुने गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Honda Cars India introduced BS-6: होंडा कार्स इंडिया ने पेश की बीएस-6 अनुपालन वाली होंडा सिटी

चंडीगढ़ : भारत में प्रीमियम कार की अग्रणी निर्माता होंडा कार्स इंडिया लि. (एचसीआईएल) ने आज…