Home खेल क्रिकेट Team India’s manager was called back home: टीम इंडिया के मैनेजर को वापस स्वदेश बुलाया गया

Team India’s manager was called back home: टीम इंडिया के मैनेजर को वापस स्वदेश बुलाया गया

0 second read
0
0
151

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के प्रशासनिक प्रबंधक सुनील सुब्रमण्यम को कैरेबियाई सरजमीं में भारतीय उच्चायोग के वरिष्ठ अधिकारियों से कथित दुर्व्यवहार के कारण बुधवार 14 अगस्त को वेस्टइंडीज दौरे के बीच से वापस बुला लिया। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि सुब्रमण्यम को मुंबई में बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी के समक्ष पेश होना होगा और भारतीय विदेश सेवा (आईएफएस) के वरिष्ठ अधिकारी से इस कथित दुर्व्यवहार का जवाब देना होगा। आईएफएस अधिकारी ने जल सरंक्षण को बढ़ावा देने के लिए खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो शूट के सरकार के अनुरोध के लिए संपर्क किया था।
बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”भारतीय टीम की जल सरंक्षण परियोजना के लिए काफी लंबी शूटिंग थी और उन्हें इसकी देखरेख करनी थी। इस शूटिंग के समाप्त होने पर उन्हें एक ईमेल भेजा गया, जिसमें उन्हें पहली फ्लाइट लेकर वापस लौटने को कहा गया।”
यह देखना होगा कि सुब्रमण्यम को प्रशासनिक प्रबंधक के साक्षात्कार के लिए पेश होने का मौका मिलेगा या नहीं, जिन्हें छंटनी के बाद इसके लिए चुना गया था। तमिलनाडु के पूर्व स्पिनर ने गुयाना और त्रिनिदाद एंव टोबैगो में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों के साथ कथित दुर्व्यवहार के लिए बिना शर्त माफी की पेशकश की। लेकिन इस घटना से उनका राष्ट्रीय टीम के साथ यह पद गंवाना निश्चित है। ाता चला है कि सुब्रमण्यम ने अपने कथित दुर्व्यवहार के लिए तनाव को जिम्मेदार बताया। अधिकारी ने कहा, ”अपने माफीनामे में उन्होंने कहा कि उनकी नींद पूरी नहीं हुई थी और वह तनाव में थे, जिससे वह इस तरह का व्यवहार कर बैठे। उन्होंने बिना शर्त माफी मांग ली है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

The bell rang during the hearing of SP MLA, the court spent three hours in court: सपा विधायक की सुनवाई के दौरान बजी घंटी, कोर्ट ने तीन घंटे बिठाया कोर्ट में

मुरादाबाद। मुरादाबाद के कुंदरकी से सपा विधायक हाजी रिजवान के लिए उनका मोबाइल ही दिक्कत का …