Home राज्य Gas leak triggers house fire, 9 people dead, 2 children dead: गैस रिसाव से घर में लगी आग, 9 लोग गंभीर, 2 बच्चों की मौत

Gas leak triggers house fire, 9 people dead, 2 children dead: गैस रिसाव से घर में लगी आग, 9 लोग गंभीर, 2 बच्चों की मौत

0 second read
0
0
103

तावडू। गांव पाटूका के पहाड़ में बनी कॉलोनी के एक घर में गैस रिसाव के कारण आग लग गई। इस घटना में 1 ही परिवार के 9 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान 2 बच्चों की मौत हो गई। गांव सहसौली पट्टी पाटूका निवासी रूकमुदीन ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसका भाई जाकिर (35) अपने परिवार सहित गांव पाटूका के साथ पहाड़ के साथ बनी कॉलोनी में रहता है। गत 29 अक्टूबर को उसके भाई जाकिर का पूरा परिवार जिसमें उसकी पत्नी असमीना (35) व 4 लड़के दिलसाद (11), इरशाद (9), शाद (3), मुबीन (2) तथा 3 लड़की असमा (7), मनीषा (6) व मुबीना (2) सहित अपने घर पर मौजूद थे। गत 29 अक्टूबर को सायं साढ़े 7 बजे सिलेंडर की नोजल बंद होने के बावजूद गैस का रिसाव होता रहा और गैस पूरे घर में फैल गई। गैस रिसाव का उसके भाई व परिवार को पता नहीं चला। उसी समय असमीना ने खाना बनाने के लिए जैसे ही माचिस जलाई तो अचानक घर में आग लग गई। जिस कारण परिवार के सभी सदस्य झुलस गए। आग की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। इस घटना में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी नाजुक हालत देख सभी सदस्यों को सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान आसमा (7) व शाद (3) की मौत हो गई। पुलिस ने रूकमुदीन की शिकायत पर रपट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।
थाना प्रभारी विशाल कुमार ने बताया कि इस घटना में आसमा (7) व शाद (3) की झुलस जाने के कारण उपचार के दौरान मौत हो गई। बाकी सभी उपचाराधीन हैं। पीड़ित परिवार के मुखिया के भाई रूकमुदीन की शिकायत पर रपट दर्ज की जा चुकी है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In राज्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Robert Vadra got permission to go abroad from court: कोर्ट से रॉबर्ट वाड्रा को विदेश जाने की मिली अनुमति

नई दिल्ली। कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की अदालत …