Home खेल क्रिकेट Zaheer Khan angry over KL Rahul not being in Test series: टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के न होने पर जहीर खान नाराज

Zaheer Khan angry over KL Rahul not being in Test series: टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के न होने पर जहीर खान नाराज

3 second read
0
0
102

न्यूजीलैंड। भारतीय कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3-0 से हार झेलनी पड़ी। कीवी टीम ने माउंट माउंगानुई में तीसरा और अंतिम मैच 5 विकेट से जीता। इस सीरीज में केएल राहुल ने लाजवाब प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने जा रहे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम पहले की सेलेक्ट हो चुकी है। जिसमें केएल राहुल का नाम नहीं है। इसको लेकर अब बीसीसीआई पर सवाल उठ रहे हैं। केएल राहुल की टीम में जगह को लेकर पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी उनका समर्थन किया।
जहीर खान ने कहा, राहुल लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। राहुल किसी भी नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह टी-20 सीरीज मे मैन आॅफ द सीरीज का अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी वनडे मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा था। राहुल ने 113 गेंदों का सामना करते हुए 112 रन की पारी खेली। हालांकि इसके बाद भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।
जहिर खान ने कहा, न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के सिर्फ दो टेस्ट मैच होने हैं। मुझे लगता है कि केएल राहुल को टीम में जगह मिलनी चाहिए थी। मुझे उम्मीद है कि वह टेस्ट टीम में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। राहुल ने वेस्ट इंडीज के पिछले अगस्त-सितंबर के दौरे के बाद से एक टेस्ट मैच में नहीं खेला है। पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उनकी टेस्ट टीम में जगह और भी मुश्किल हो रही है।
भारत की टेस्ट टीम-विराट कोहली (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा मोहम्मद शमी, उमेश यादव, नवदीप सैनी और ईशांत शर्मा।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Corona records 1163 new cases, 18 deaths in 24 hours: कोरोना के रिकॉर्ड 1163 नए केस, चौबीस घंटे में 18 की मौत

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्टÑ में कोरोना वायरस के…