Home खेल Wawrinka withdraws from Basel Quarter against Federer: फेडरर के खिलाफ बासेल क्वाटर्र से हटे वावरिंका

Wawrinka withdraws from Basel Quarter against Federer: फेडरर के खिलाफ बासेल क्वाटर्र से हटे वावरिंका

2 second read
0
0
56

बासेल। स्विट्जरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका ने पीठ की चोट के कारण हमवतन रोजर फेडरर के खिलाफ बासेल टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल क्वाटर्रफाइनल से नाम वापस ले लिया है। पुरुष एकल के दूसरे दौर के मुकाबले में वावरिंका को अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो के खिलाफ 6-3, 3-6, 7-5 से संघर्षपूर्ण जीत हासिल हुई। पीठ की चोट से जूझ रहे 34 वर्षीय स्विस खिलाड़ी ने अपने क्वाटर्रफाइनल मुकाबले से हटने का फैसला कर लिया, जिसमें उन्हें हमवतन स्विस मास्टर फेडरर के खिलाफ खेलना था। वावरिंका ने कहा, मुझे दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि मेरी पीठ में काफी दर्द है और मैं अगले मैच में नहीं खेल सकूंगा। मैंने अगले मैच से हटने का फैसला कर लिया है।
शीर्ष वरीय फेडरर टूर्नामेंट में 10वें खिताब के लिए खेल रहे हैं, जिन्हें शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल में वाकओवर मिल गया है। प्रशंसकों को वावरिंका और फेडरर के बीच 27वीं भिड़ंत देखने की उम्मीद थी। हालांकि फेडरर पहले ही जीत के दावेदार माने जा रहे थे जिनका वावरिंका के खिलाफ 23-3 का एकतरफा रिकार्ड है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Supreme Court issues notice to the central government on CAA, four weeks time, currently refuses to ban CAA: सुप्रीम कोर्ट ने सीएए पर केंद्र सरकार को जारी किया नोटिस, चार सप्ताह का समय, फिलहाल सीएए पर रोक लगाने से इनकार

नई दिल्ली। सीएए को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। सीएए को लेकर एक याचिका पर स…