Home खेल क्रिकेट Trent Bolt warns Virat Kohli before Test match: टेस्ट मैच से पहले ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली को दी चेतावनी

Trent Bolt warns Virat Kohli before Test match: टेस्ट मैच से पहले ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली को दी चेतावनी

2 second read
0
0
86

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने फिटनेस हासिल करने के लिए जल्दबाजी नहीं दिखाई, लेकिन शुक्रवार से यहां शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान वह भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट चटकाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को यादगार बनाना चाहते है। आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद वह भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे।
छह सप्ताह तक टीम से बाहर रहने के बाद वापसी करने वाले इस तेज गेंदबाज ने शुरुआती टेस्ट से पहले अपनी प्राथमिकताओं को स्पष्ट किया। पहले टेस्ट के लिए पहुंचने के बाद उन्होंने भारतीय कप्तान को चेतावनी भरे लहजे में कहा, जब भी मैं खेलता हूं तो मेरी कोशिश उनके (कोहली) जैसे बल्लेबाज को आउट कर खुद को साबित करने की होती है। मैं उनको आउट करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। लेकिन वह कमाल के खिलाड़ी हैं। सबको पता है कि वह महान खिलाड़ी है।
न्यूजीलैंड को पिछली टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलिया ने 3-0 से हराया था और उनके लिए भारत भी कठिन चुनौती पेश करेगा। बोल्ट ने कहा, वे मजबूत टीम हैं और आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप की तालिका में शीर्ष पर हैं। वे इस बात को लेकर स्पष्ट हैं कि उन्हें कैसे खेल खेलना है। आॅस्ट्रेलिया में हमारे लिए मुश्किल समय था। यह देख कर अच्छा लग रहा है कि हम वापसी कर रहे है।
यहां बेसिन रिजर्व मैदान की पिच पर तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, जहां बोल्ट भारतीय बल्लेबाजों को परेशानी में डाल सकते है। न्यूजीलैंड के लिए 65 टेस्ट में 256 विकेट लेने वाले 30 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, मैं अच्छे विकेट के हिसाब से तैयारी कर रहा हूं। आमतौर पर यहां कि पिच अच्छी होती है और मैच आखिर (पांच दिन) तक चलता है। मुझे यहां खेलना पसंद है। मैं मैच शुरू होने का इंतजार कर रहा हूं।
ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में भारत से 0-5 से हारना निराशाजनक था, लेकिन टीम ने वनडे में वापसी की और 3-0 से जीत दर्ज की। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि जो हुआ सो हुआ। मैं पिछले छह सप्ताह को पीछे छोड़ चुका हूं और वह करने की कोशिश कर रहा हूं जिस पर मेरा नियंत्रण है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Three more Jamati corona positive: तीन और जमाती कोरोना पॉजिटिव

गाजियाबाद। निजामुद्दीन मरकत जमात में शामिल होकर लौटे तीन और जमातियों में कोरोना वायरस की प…