Home खेल क्रिकेट Team declared for the three-match ODI series from the West Indies: वेस्टइंडीज से तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम घोषित

Team declared for the three-match ODI series from the West Indies: वेस्टइंडीज से तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम घोषित

0 second read
0
0
97

मुंबई। भारतीय क्रिकेट चयन समिति ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है। चोटिल शिखर धवन की जगह चयनकतार्ओं ने उम्मीद के अनुसार मयंक अग्रवाल को जगह दी है। मयंक अग्रवाल ने हालिया सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और उनका वनडे टीम में चयन होना स्वाभाविक है।
बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, धवन को सूरत में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ घुटने में चोट लग गई थी। बाद में बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने पाया कि इस चोट से उबरने के लिए धवन को अभी कुछ और समय की जरूरत है। एक चर्चा यह भी थी कि टीम में पृथ्वी शॉ को जगह दी जा सकती है। वजह यह थी कि पृथ्वी शॉ ने चल रहे रणजी ट्रॉफी मैच के तीसरे दिन धुआंधार दोहरा शतक भी बनाया, लेकिन सेलेक्टरों ने मयंक को उनका हक देने का फैसला किया। मयंक न्यूजीलैंड दौरे में तीसरे सलामी बल्लेबाज होंगे।
टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

No casualties were fired from class I student in class: कक्षा एक के छात्र से कक्षा में चली गोली कोई हताहत नहींं

कामडेन (अमेरिका) अमेरिका में कक्षा एक में पढ़ने वाले एक छात्र से गोली चल गई जिसमें किसी के …