Home खेल क्रिकेट Taking as much time as possible before making the right decision: Richardson: सही निर्णय लेने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना : रिचर्डसन

Taking as much time as possible before making the right decision: Richardson: सही निर्णय लेने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना : रिचर्डसन

2 second read
0
0
121

सिडनी। आॅस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने टी20 विश्व कप को लेकर फैसला टालने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आईसीसी) का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सही निर्णय लेने से पहले जितना संभव हो उतना समय लेना महत्वपूर्ण है। आईसीसी ने बुधवार को कहा कि वह आॅस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप पर फैसला करने से पहले अभी एक महीने और इंतजार करेगा।
आॅस्ट्रेलियाई टी20 टीम के अहम सदस्य रिचर्डसन ने कहा कि अभी फैसला करने में किसी तरह की जल्दी नहीं है। क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार रिचर्डसन ने कहा, यह जानना हमेशा अच्छा होता कि भविष्य में क्या होने वाला है, लेकिन फैसला करने के लिए हम जितना संभव हो उतना समय ले सकते हैं और यह महत्वपूर्ण है। फैसला करने की कोई जल्दी नहीं है।
उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह सही फैसला है। आॅस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस बीमारी को काफी अच्छी तरह से रोका है इसलिए इन गर्मियों में सामान्य स्थितियों में क्रिकेट के आयोजन को लेकर कुछ सकारात्मक माहौल बना है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् के 7वें पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के शेड्यूल के मुताबिक पांच हफ्ते चलने वाला यह टूर्नामेंट 18 अक्टूबर से 15 नवंबर 2020 तक खेला जाना है। पहली बार यह टूर्नामेंट आॅस्ट्रेलिया में खेला जाने वाला है। कोरोना वायरस महामारी की वजह से अबतक इस टूर्नामेंट को लेकर कोई फैसला नहीं हो पा रहा है।
विश्व कप के लिए इस साल के अंत में 16 टीमों को आॅस्ट्रेलिया आना है। कोरोना वायरस के कारण मार्च से ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां रुकी हुई हैं और इसी कारण अक्टूबर-नवंबर में होने वाले इस टूर्नामेंट पर पहले से ही खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Property dealer murdered in Ludhiana, body found in office: लुधियाना में प्रॉपर्टी डीलर का कत्ल, ऑफिस से मिला शव

अरुण कुमार। लुधियाना, 11 जुलाई: लुधियाना के पॉश एरिया मल्हार रोड पर देर शाम एक प्रॉपर्टी ड…