Home खेल क्रिकेट Pakistan lost by an innings and 48 runs: पाकिस्तान एक पारी और 48 रन से हारा

Pakistan lost by an innings and 48 runs: पाकिस्तान एक पारी और 48 रन से हारा

0 second read
0
0
12

एडीलेड। आॅस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट मैच चौथे दिन एक पारी और 48 रन से अपने नाम कर लिया। पाकिस्तान की दूसरी पारी 239 रन पर सिमट गई। आॅस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने नॉटआउट 335 रन की पारी खेली और उन्हें मैन आॅफ द मैच चुना गया। एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में आॅस्ट्रेलिया ने पहली पारी तीन विकेट पर 589 रन पर घोषित कर दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान की पहली पारी 302 और दूसरी पारी 239 रन पर सिमट गई।
पाकिस्तान की ओर से दूसरी पारी में शान मसूद ने 68 और असद शफीक ने 57 रन की पारी खेली इसके अलावा मोहम्मद रिजवान ने 45 रन का योगदान दिया। आॅस्ट्रेलिया की ओर से दूसरी पारी में नाथन लायन ने पांच विकेट लिए, जबकि जोश हेजलवुड ने तीन विकेट अपनी झोली में डाले। मिशेल स्टार्क ने एक विकेट लिया। इस तरह से आॅस्ट्रेलिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप किया। ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में आॅस्ट्रेलिया ने एक पारी और पांच रनों से जीत दर्ज की थी।
इससे पहले पाकिस्तान की पहली पारी 302 रन पर सिमट गई थी। पाकिस्तान के लिए पहली पारी में यासिर शाह ने 113 जबकि बाबर आजम ने 97 रन की पारी खेली थी। आॅस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने छह विकेट, जबकि पैट कमिंस ने तीन विकेट लिए थे। जोश हेजलवुड को पहली पारी में एक विकेट मिला था, जबकि नाथन लायन कोई विकेट नहीं ले सके थे। आॅस्ट्रेलिया के लिए पहली पारी में डेविड वॉर्नर ने नॉटआउट 335 रन बनाए थे, जबकि मार्नस लाबूशेन ने 162 रन की पारी खेली थी। वॉर्नर ने पहले टेस्ट में भी सेंचुरी ठोकी थी और इसके लिए उन्हें मैन आॅफ द सीरीज भी चुना गया।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Four new reconsideration petitions filed in Ayodhya case: अयोध्या मामले में चार नई पुनर्विचार याचिकाएं दायर

एजेंसी,नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ करने वाले उच्चतम न्यायालय…