Home खेल क्रिकेट Our situation will not be like T20: Henry Nichols: टी20 के जैसा नहीं होगा हमारा हाल: हेनरी निकोल्स

Our situation will not be like T20: Henry Nichols: टी20 के जैसा नहीं होगा हमारा हाल: हेनरी निकोल्स

1 second read
0
0
50

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के बल्लेबाज हेनरी निकोल्स ने भारत पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वनडे टीम पर टी20 में मिली भारत से 0-5 हार का कोई असर नहीं दिखा। इसका नतीजा पहले वनडे में सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा करने में भी दिखाई दिया। रॉस टेलर के 21वें शतक की मदद से मेजबानों ने बुधवार को हुए पहले वनडे में अपने सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा किया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।
निकोल्स ने आकलैंड में कहा कि मुझे कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा था और कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। यह छोटा मैदान था और लक्ष्य बड़ा था इसलिए अच्छा रहा कि हम ऐसा करने में सफल रहे। यह शानदार मैच रहा, हमने वनडे क्रिकेट में अपने सबसे बड़े लक्ष्य का पीछा किया है और हम इसमें योगदान करने में सफल रहे। बीते समय में भारत में भारत के खिलाफ खेलते हुए हमने 300 से ज्यादा रन के करीब दो लक्ष्यों का पीछा किया और अन्य में करीब तक पहुंचे। घरेलू मैदान पर ऐसा दोबारा करना बेहतरीन अहसास था।
निकोल्स ने टेलर की पारी को लेकर कहा कि उस जैसे खिलाड़ी का चौथे नंबर पर खेलना विशेषकर तब जब केन विलियमसन टीम में नहीं थे। टेलर ने नाबाद शतकीय पारी खेली जबकि टॉम लाथम ने 48 गेंद में 69 रन बनाकर उनका अच्छा साथ निभाया। इनकी साझेदारी ने भारत के गेंदबाजों को परेशान कर दिया। उन्होंने कहा मैदान के आकार ने भी हमारी मदद की। साझेदारी अच्छी रही और उन्होंने अच्छी पारी खेली। रॉस का अंत तक नाबाद रहना और मैच में जीत दिलाना अहम रहा।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Congress workers distributed beef outside the police station: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के बाहर बांटी बीफ करी

केरल। केरल बीफ को लेकर राजनीति पहले भी हो चुकी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सार्वजनिक तौर …