Home खेल Jadeja went to pull Kohli upside down, captain turned troll: कोहली की खिंचाई करने चले थे जडेजा, उल्टा कप्तान ने कर दिया ट्रोल

Jadeja went to pull Kohli upside down, captain turned troll: कोहली की खिंचाई करने चले थे जडेजा, उल्टा कप्तान ने कर दिया ट्रोल

0 second read
0
0
141

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) के मोर्चे पर उतने सफल नहीं रहे हैं जितने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। अब इसी को लेकर भारतीय स्पिनर रवींद्र जडेजा ने विराट कोहली के डीआरएस लेने पर चुटकी ली है। रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर अपना और विराट कोहली का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें भारतीय कप्तान डीआरएस लेते हुए नजर आ रहे हैं।
रवींद्र जडेजा ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, देखो भाई। मैंने नहीं बोला है रिव्यू लेने को। इस तरह जडेजा ने कोहली पर चुटकी ली है। लेकिन रवींद्र जडेजा की होशियारी उन पर ही भारी पड़ गई जब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया। विराट कोहली ने भी रवींद्र जडेजा को मुंहतोड़ जवाब दिया है।
रवींद्र जडेजा की इस पोस्ट पर विराट कोहली ने जवाब देते हुए लिखा, तुझे तो हमेशा ही आउट ही लगता है। रिव्यू लेने के बाद सब डाउट आते हैं तुझे। इस तरह विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर ही जडेजा की खिंचाई कर दी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) का ‘मास्टर’ कहा जाता है। डीआरएस को धोनी रिव्यू सिस्टम के नाम से भी बुलाया जाता है। शायद ही कोई मौका आया हो, जब रिव्यू के मामले में धोनी से गलती हुई हो। आमतौर पर जब भी धोनी रिव्यू लेते हैं तो अंपायर को अपना फैसला बदलना ही पड़ता है।
डीआरएस लेने में धोनी का कोई सानी नहीं है। डीआरएस का नाम धोनी रिव्यू सिस्टम इसलिए पड़ा, क्योंकि डीआरएस लेने के मामले में धोनी के आस-पास कोई भी नहीं है। जब भी धोनी डीआरएस लेते हैं, तो वह 99% सही रहते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Property dealer murdered in Ludhiana, body found in office: लुधियाना में प्रॉपर्टी डीलर का कत्ल, ऑफिस से मिला शव

अरुण कुमार। लुधियाना, 11 जुलाई: लुधियाना के पॉश एरिया मल्हार रोड पर देर शाम एक प्रॉपर्टी ड…