Home खेल क्रिकेट Fierce joke on players in IPL 2020 ed: आईपीएल 2020 के एड में खिलाड़ियों पर जमकर बना मजाक

Fierce joke on players in IPL 2020 ed: आईपीएल 2020 के एड में खिलाड़ियों पर जमकर बना मजाक

0 second read
0
0
101

नई दिल्ली। आईपीएल का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है और उसके लिए आईपीएल का एड रविवार को लॉन्च हो गया। आईपीएल के इस सीजन का एड लोगों को जितना हंसा रहा है, उतना ही इस पर फैंस भड़क गए। इस एड में फैंस अपनी टीम और खिलाड़ियों की ताकत बताते नजर आ रहे हैं। एड की शुरुआत एमएस धोनी से होती है, जिसमें दूसरी टीम में समर्थक उनकी काबिलियत और भविष्य पर सवाल उठाते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की खिताबी जीत पर भी ध्यान खींचा गया, जो सिर्फ आॅड साल में ही फाइनल जीतते हैं।
आईपीएल का यह एड कुछ फैंस को काफी भा रहा है तो कई इस पर नाराज भी हो गए। पसंद करने वाले एक फैन ने कहा कि दुनिया की नंबर एक टी20 लीग को प्रमोट करने के लिए हर किसी पर मजाक बनाया गया। यह शानदार विज्ञापन है। कुछ फैंस धोनी को मैदान पर देखने को लेकर उत्साहित हैं। वहीं कुछ फैंस का मानना है कि एड में खिलाड़ियों का मजाक बनाया गया है। खासकर धोनी का, जो इस सीजन में अपने बल्ले और कप्तानी से जवाब देंगे।
विज्ञापन में मजाकिया अंदाज में खिलाड़ियों की कमजोरियों के साथ ताकत पर भी जोर डाला गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर के खिताबी सूखे से लेकर ऋषभ पंत के दौर, क्रिस गेल के तूफान सभी को याद दिलाकर बताने की कोशिश की गई है कि टूर्नामेंट में एक बार फिर मुकाबला टक्कर का होगा, क्योंकि हर टीम के पास कोई न कोई ऐसा खिलाड़ी है, जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक है। आईपीएल का उद्घाटन मुकाबला मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा।
पांच दिन खेले जाएंगे दो मुकाबले
आने वाले सीजन में सिर्फ पांच मौके ऐसे आएंगे जब एक दिन में दो मैच खेले जाएंगे। वहीं आईपीएल मैचों के शुरू होने का समय पहले वाला ही रहेगा। मुकाबला रात 8 बजे ही शुरू होंगे। दरअसल आईपीएल की कई टीमें चाहती थीं कि आईपीएल के मैचों का समय बदला जाए और उन्हें आधा घंटा पहले शाम 7.30 बजे शुरू किया जाए, लेकिन आईपीएल संचालन परिषद ने इसमें कोई बदलाव नहीं किया।
माना जा रहा है कि एमएस धोनी आईपीएल 2020 से क्रिकेट में वापसी करेंगे और उसके बाद उनका भविष्य तय होगा कि वो टीम इंडिया में वापसी कर पाएंगे या नहीं

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Children’s faces blossomed after having anchors and biscuits: लंगर और बिस्कुट पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे

पटियाला। अखबार आज समाज और आईटीवी नेटवर्क ने न कोरोना और न भूख से मरने देंगे अभियान पटियाला…