Home खेल क्रिकेट CK Nayudu Under-23: Yashaswi hit century, Arjun flopped: सीके नायुडू अंडर-23: यशस्वी ने लगाई सेंचुरी, अर्जुन रहे फ्लॉप

CK Nayudu Under-23: Yashaswi hit century, Arjun flopped: सीके नायुडू अंडर-23: यशस्वी ने लगाई सेंचुरी, अर्जुन रहे फ्लॉप

2 second read
0
0
77

मुंबई। मुंबई के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के बल्ले का जौहर अंडर-19 वर्ल्ड कप में सबने देखा। यह बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। फाइनल में भारत को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस खिलाड़ी ने 88 रन बनाकर खेलकर भारतीय पारी को संभाले रखा था। यह युवा खिलाड़ी अब वर्ल्ड कप के बाद सीके नायडू अंडर-23 टूर्नामेंट में खेल रहा है। मुंबई और पांडिचेरी के बीच वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे मुकाबले में उन्होंने शानदार शतक लगाया है। वह अभी 211 गेंदों पर 171 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं कप्तान और विकेटकीपर हार्दिक जितेंद्र तमोरे 83 रन पर खेल रहे हैं। मुंबई ने दो विकेट के नुकसान पर 334 रन बना लिए हैं। वह पांडिचेरी पर 115 रन की बढ़त बना चुकी है।
मुंबई के कप्तान तमोरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में आकाश करगावे के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज विकेट पर टिक नहीं पाया। आकाश ने 50 रन बनाए। मुंबई की ओर से मिलिंद मांजरेकर ने 15.5 ओवर में 41 रन देकर पांच विकेट लिए। पद्दुचेरी की पहली पारी 209 रन पर सिमट गई। मुंबई की ओर से अमन हाकिम खान ने 52 गेंद पर 64 रन की पारी खेली। वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए अर्जुन तेंडुलकर सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए। तेंडुलकर ने 45 गेंद का सामना किया। अर्जुन गेंदबाजी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे और उन्होंने एक ही विकेट लिया था। हालांकि मैच की दूसरी पारी अभी बाकी है और टूर्नामेंट काफी लंबा है तो देखते हैं कि वह आगे कैसा प्रदर्शन करते हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Children’s faces blossomed after having anchors and biscuits: लंगर और बिस्कुट पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे

पटियाला। अखबार आज समाज और आईटीवी नेटवर्क ने न कोरोना और न भूख से मरने देंगे अभियान पटियाला…