Home खेल क्रिकेट Bangladeshi coach Russell Domingo has prepared a dangerous plan: बांग्लादेशी कोच रसेल डोमिंगो ने बनाया है खतरनाक प्लान

Bangladeshi coach Russell Domingo has prepared a dangerous plan: बांग्लादेशी कोच रसेल डोमिंगो ने बनाया है खतरनाक प्लान

4 second read
0
0
105

नागपुर। सीरीज की शुरुआत जीत के साथ करने के बाद राजकोट में भारतीय टीम को 1-1 से बराबरी पर आने का मौका देने के बाद बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो का कहना है कि सीरीज जीतने के लिए वह भारत के कम अनुभवी गेंदबाजों को टारगेट करेंगे। नागपुर में होने वाले तीसरी और निर्णायक टी-20 से पहले कोच डोमिंगो ने कहा- भारतीय टीम अभी चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और आल राउंडर हार्दिक पंड्या के बिना ही खेल रही है, जिससे तीन मैचों की सीरीज में गेंदबाजी की जिम्मेदारी खलील अहमद, दीपक चहर और वाशिंगटन सुंदर के कंधों पर है। इन्हें कम अनुभव है। लिहाजा इन्हें टारगेट किया जा सकता है।
डोमिंगो ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा- यह किसी से छिपा नहीं है कि उनका गेंदबाजी आक्रमण कम अनुभवी है। अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और अपनी रणनीति पर कायम रहते हैं तो हम उनके गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला सकते हैं। उन्होंने कहा- देखिए, उनकी टीम अच्छी है लेकिन हम यह भी सोचते हैं कि अगर हम अपनी काबिलियत के हिसाब से बल्लेबाजी करेंंगे तो हम उनके गेंदबाजी आक्रमण को दबाव में ला देंगे। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम दोनों मैचों में विजेता रही है, जिससे टॉस की भूमिका काफी अहम हो जाती है।
डोमिंगो ने कहा- मुझे लगता है कि ओस मैचों को प्रभावित कर रही है। टॉस की भूमिका अहम होगी, दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही दोनों टीमों ने जीत हासिल की। लेकिन अगर पिछले मैच में हम 180-190 रन बना लेते तो हम खुद को बेहतर मौका दे सकते थे। लेकिन यह कोई बहाना नहीं है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Robert Vadra got permission to go abroad from court: कोर्ट से रॉबर्ट वाड्रा को विदेश जाने की मिली अनुमति

नई दिल्ली। कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को दिल्ली की अदालत …