Home खेल क्रिकेट Adam Jampa dismissed captain Kohli for the fourth time: एडम जम्पा ने चौथी बार किया कप्तान कोहली को आउट

Adam Jampa dismissed captain Kohli for the fourth time: एडम जम्पा ने चौथी बार किया कप्तान कोहली को आउट

0 second read
0
0
171

मुम्बई। भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली एक बार फिर गेंदबाज एडम जम्पा का शिकार बने और सस्ते में पवेलियन लौट गए। भारतीय कप्तान अपनी पारी में 14 गेंदों पर एक छक्के की मदद से 16 रन ही बना पाए। धवन के आउट होने के बाद मैदान पर उतरे कोहली से फैंस को उम्मीद थी लेकिन वह इस जम्पा के आगे एक बार फिर धराशाही हो गए। जम्पा की 32वें ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली ने शॉट लगाते हुए आॅस्ट्रेलियाई गेंदबाज के उपर से गेंद पेविलयन की तरफ भेजने की योजना में थे लेकिन जम्पा ने कैच पकड़ लिया। हालांकि ये कैच मुश्किल था लेकिन जम्पा ये कैच कर विकेट लेने में कामयाब रहे। जम्पा ने चौथी बार कोहली को अपना शिकार बनाया।
जम्पा के खिलाफ कोहली तेजी से रन तो बनाते हैं, लेकिन विकेट भी गंवाते हैं
कप्तान विराट कोहली चौथे नंबर पर आए और 14 गेंद पर 16 रन बनाकर आउट हो गए। एडम जम्पा ने विराट कोहली को कॉट एंड बोल्ड किया। जम्पा का वनडे इंटरनेशनल में विराट के खिलाफ रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। जम्पा की गेंद पर विराट ने जबर्दस्त छक्का जड़ा और अगली ही गेंद पर उनको ही कैच थमाकर पवेलियन लौट गए। विराट ने अभी तक सात पारियों में जम्पा की गेंद का सामना किया है, जिसमें से चार बार वो उन्हें अपना विकेट थमाकर आउट हो चुके हैं। विराट ने इन सात पारियों में जम्पा की 97 गेंदों पर भले 126 रन बनाए हों, लेकिन चार बार अपना विकेट भी उनकी गेंद पर गंवा चुके हैं। जाम्पा के खिलाफ विराट का औसत 31.5 का है। इस मैच में विराट ने अपने बैटिंग आॅर्डर में बदलाव किया था। वो नंबर तीन की जगह नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। वनडे में विराट कोहली बनाम एडम जम्पा : 97 गेंद, 126 रन, चार बार आउट हुए। स्ट्राइक रेट 129.9।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Police and forensic team entered Marakj’s building, investigation for 6 hours: मरकज की बिल्डिंग में घुसी पुलिस व फोरेंसिक टीम, 6 घंटे तक की जांच

 नई दिल्ली। निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज को सैनिटाइज करने के बाद रविवार को पहली बार फोरे…