Home देश This is a criminal attack on the North East – Rahul Gandhi: यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला-राहुल गांधी

This is a criminal attack on the North East – Rahul Gandhi: यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला-राहुल गांधी

0 second read
0
0
357

 नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएबी) 2019 पर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कैब केन्द्र सरकार द्वारा नार्थ ईस्ट को जातीय रूप से शुद्ध करने का एक प्रयास है। यह उत्तर पूर्व पर एक आपराधिक हमला है, उनके जीवन के तरीके और भारत के विचार। मैं पूर्वोत्तर के लोगों और उनकी सेवा में हूं। इससे पहले मंगलवार को राहुल गांधी ने इसे संविधान पर हमला बताया है। उन्होंने कहा कि जो कोई भी विधेयक का समर्थन करता है, वह भारत की नींव को नष्ट करने का प्रयास कर रहा है।
वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक ट्वीट में कहा, नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 भारतीय संविधान पर हमला है। जो भी इसका समर्थन करता है वह हमारे राष्ट्र की नींव को नष्ट करने का प्रयास कर रहा है। लोकसभा के सोमवार को यह विधेयक पास हुआ, जिसमें पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसे देशों से गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को भारतीय राष्ट्रीयता देने का प्रावधान है। इसके एक दिन बाद ही राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर टिप्पणी की।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In देश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Ban on export of testing equipment in view of increasing cases of corona virus: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जांच उपकरणों के निर्यात पर लगी रोक

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने देश में पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। लगातार कोरोना संक्रमित म…