Home खास ख़बर Opponents asked questions on Pulwama attack, where did this RDX reach?: विरोधियों ने पुलवामा हमले पर पूछे सवाल, कहां से पहुंचा इतना आरडीएक्स?

Opponents asked questions on Pulwama attack, where did this RDX reach?: विरोधियों ने पुलवामा हमले पर पूछे सवाल, कहां से पहुंचा इतना आरडीएक्स?

0 second read
0
0
112

नई दिल्ली। पुलवामा हमल में चौदह फरवरी 2019 को आत्मघाती आतंकी हमले में सीआरपीएफ के चालीस जवान शहीद हो गए थे। आज उसकी बरसी पर विपक्षी दलों ने जवानों की शहादत को याद किया साथ ही उनकी याद में बनाए गए वॉर मेमोरियल पर सवाल खड़े किए। विपक्षी दलों ने सवाल उठाया कि आखिर आरडीएक्स कहां से पुलवामा में लाया गया, इसकी जांच क्यों अब तक नहीं की गई? सीपीएम नेता मोहम्मद सलीम ने कहा- हमें मेमोरियल की जरूरत नहीं है, जो हमारी अक्षमता को याद कराए। एक चीज जिसे हमें जानने की जरूरत है वो है कि कैसे 80 किलोग्राम आरडीएक्स इंटरनेशनल बॉर्डर को पार किया, जो धरती पर सबसे ज्यादा आर्मी वाला क्षेत्र है और पुलवामा में विस्फोट हुआ। पुलवामा हमले के इंसाफ की जरूरत है। बता दें कि पुलवामा हमले के एक साल पूरे होने पर जहां एक तरफ 40 सीआरपीएफ जवानों की शहादत की याद में मेमोरियल का उद्घाटन किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ विरोधी दलों के नेताओं ने कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं। उधर, एनसीपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आरडीएक्स की इतनी बड़ी खेप पुलवामा पहुंचने के मामले में कोई जांच न किए जाने पर सवाल खड़े किए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In खास ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Relief in tax filing, now the deadline has been extended till 30 November: टैक्स भरने में मिली राहत, अब 30 नवंबर तक बढ़ाई गई समय सीमा

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोविड-19 तेजी से फैल रहा है। कोरोना महामारी के कारण अब सरकार ने…