Home खेल क्रिकेट If Babar Azam did not score, then we lost: Misbah-ul-Haq: बाबर आजम ने रन नहीं किए तो हम हार गए : मिसबाह उल हक

If Babar Azam did not score, then we lost: Misbah-ul-Haq: बाबर आजम ने रन नहीं किए तो हम हार गए : मिसबाह उल हक

2 second read
0
0
67

लाहौर। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने अपनी टीम से कहा है कि वह बाबर आजम पर ज्यादा निर्भर नहीं रहे। पाकिस्तान को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद मिसबाह ने कहा, हम टी-20 में नंबर-1 टीम हैं और अगर आप और गहराई में जाएंगे तो हमारी इकलौती क्षमता आजम के रन हैं। उन्होंने दो मैचों में रन नहीं किए और हम हार गए।
क्रिकेट पाकिस्तान डॉट कॉम डॉट पीके ने मिसबाह के हवाले से लिखा है, मुझे लगता है कि हमें छह मैच विजेता खिलाड़ी चाहिए न कि सिर्फ एक। उन्होंने कहा, जब तक आपके पास मध्य क्रम में काबिलियत नहीं होगी और पावर प्ले में रन करने के लिए अच्छा शीर्ष क्रम नहीं होगा तो आप अच्छा नहीं कर सकते। इसी तरह गेंदबाजी में अगर आप पावरप्ले में विकेट नहीं ले सकते और फिर डेथ ओवरों में विकेट नहीं ले सकते तो आप अच्छा नहीं कर सकते। आप संघर्ष करते हैं और मुझे लगता है कि हम हर विभाग में विफल रहे हैं।
कोच के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे मिसबाह ने कहा, यह हमारे लिए आंखें खोलने वाली बात है। हमें इन चीजों पर देखना होगा। अगर हम अच्छा कर भी रहे थे तो हम यहां नहीं कर सके। हमें दूसरे खिलाड़ी भी ढूंढ़ने होंगे। आप एक या दो बल्लेबाजों पर निर्भर नहीं रह सकते।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In क्रिकेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Know why Rahul Gandhi told BJP MLA, he is the most honest person in the party? जाने क्यों राहुल गांधी ने बीजेपी विधायक को कहा, ये पार्टी में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं

एजेंसी,नई दिल्ली। ईवीएम को लेकर विपक्ष चुनावों के बाद हर बार सवाल करता रहा है। ईवीएम में ग…