Home मनोरंजन Reem Sheikh missing late night drive: लेट नाइट ड्राइव मिस कर रहीं रीम शेख

Reem Sheikh missing late night drive: लेट नाइट ड्राइव मिस कर रहीं रीम शेख

0 second read
0
0
73

अभिनेत्री रीम शेख एक बेहद सुंदर टेलीविजन अदाकारा हैं और उन्हें दर्शकों का प्यार भी मिलता रहा है। वह टीवी की दुनिया में जाना पहचाना चेहरा हैं। टीवी शो ‘तुझसे है राब्ता’ में कल्याणी की भूमिका में दर्शकों को बीते लगभग दो सालों से रीम अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं है। बता दें कि रीम ने केवल छह साल की उम्र में ही टीवी पर डेब्यू कर लिया था। अब वह जी टीवी के सीरियल तुझसे है राब्ता में कल्याणी की भूमिका में हैं। लोग कल्याणी और मल्हार के बीच की केमेस्ट्रि को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अपने वर्चअल इंटरव्यू में रीम शेख ने बताया कि यह केवल दर्शकों के प्यार की वजह से ही संभव हैकि ‘तुझसे है राब्ता’ अब सितंबर में दो साल पूरे करने जा रहा है। आने वाले समय में कहानी में किसी तरह के बदलवा पर रीम ने कहा कि मैंसोनाली मैम पर पूरी तरह भरोसा करती हूं। वह कहानी में बदलाव अपने हिसाब से करेंगी और यह बहुत बेहतर होगा।

अपने शूट के ड्रेस साथ घर लाएंगे कलाकार
टीवी और बॉलीवुड दुनिया में लॉकडान के कारण आए बदलाव के बारे में भी रीम ने खुलकर बात की और बताया कि कोरोना के कारण कुछ बदलाव किए गए हैं और अब सेट पर जो भी ड्रेस हम पहन रहेंहैं वह हम अपने साथ घर ले जाएंगे। सेट को भी रोज सेनेटाइज किया जाएगा। रीम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मोक्ष बच्चा है तो वह सेट पर नहीं आ पाएगा तो संभव है कि कुछ कहानी में बदलाव किए जाएंगे। रीम ने वर्चअल साक्षात्कार के दौरान बताया कि लॉकडाउन के दौरान भी हमनेघर पर कुछ शूट किए हैं। अब सेट पर जाकर शूट होगा। यह बहुत ही अच्छा है।

लेट नाइट ड्राइव मिस कर रहीं रीम
हम पूरी तरह से गाइडलाडंस को ध्यान में रखकर शूटिंग करने जा रहे हैं। एक सवाल जवाब में रीम ने कहा कि लेट नाइट ड्राइव और रविवार को परिवार के साथ ड्राइव पर जाना मैंने बहुत मिस किया इस लॉकडाउन के दौरान। लॉकडाउन ने लाइफ स्टाइल बदल दी थी, दिन में सोने की आदत हो गई थी लेकिन अब शूटिंग शुरू होने पर फिर से ज्यादा एक्टिव हो जाउंगी।

खुश हूं कि मानसिक बीमारी को समझने लगे लोग
रीम नेखास तौर पर कहा कि मानसिक समस्या को लोग गंभीरता से नहीं लेते रहे हैंलेकिन आज कल इसमें बदलाव देखने को मिल रहा है। पहले अगर कोई साइकाट्रिस के पास जाने की बात करता था तो लोग उसे पागल कहते थे या फिर यह कहा जाता था कि तुम पिक्चरें ज्यादा देखने लगे हो इसलिए तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है लेकिन अब इसमें बदलाव देखने को मिल रहा है। जो बहुत अच्छा है।

Load More Related Articles
Load More By Aajsamaaj Network
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Corona infection – 63% recovery rate in the country, fifty percent number of infected in Maharashtra and Tamil Nadu – Ministry of Health: कोरोना संक्रमण- देश में रिकवरी रेट 63 प्रतिशत, संक्रमितों की पचास प्रतिशत संख्या महाराष्ट्र और तमिलनाड में-स्वास्थ्य मंत्रालय

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। मंगलवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्राल…