Homeराज्यउत्तर प्रदेशमहिला की हत्या कर की लूट, सास को भी मरा समझकर छोड़...

महिला की हत्या कर की लूट, सास को भी मरा समझकर छोड़ गए

आज समाज डिजिटल,गाजियाबाद:
साहिबाबाद की डीएलएफ कालोनी में गुरुवार देर रात महिला की तार से गला दबाकर बदमाशों ने हत्या कर दी। इसके बाद फ्लैट में लूटपाट कर बदमाश फरार हो गए। महिला की सास फ्लैट की बालकनी में बेसुध मिलीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला के पति ने पड़ोस के एक फ्लैट में काम करने वाले कामगारों पर हत्या का शक जताया है।

बाथरुम में पड़ा था पत्नी का शव

डीएलएफ कालोनी में रहने वाले संतोष कुमार दिल्ली में नौकरी करते हैं। परिवार में उनकी पत्नी संतोषी(20) तथा मां पदमावती हैं। संतोष दिल्ली में नौकरी करते हैं। गुरुवार देर रात जब वह अपने फ्लैट पर पहुंचे तो दंग रह गए। उनकी पत्नी का शव बाथरुम में पड़ा हुआ था जबकि उनकी मांग बालकनी में पड़ी थीं। उनके घर की अलमारी खुली हुई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि ऊपर के फ्लैट में काम चल रहा हैं जहां कुछ कामगार रहते हैं। कामगार अक्सर उनके फ्लैट में पानी आदि लेने आते रहते थे।

पानी लेने के बहाने आए थे कुछ मजदूर

उनकी माँ ने बताया कि गुरुवार को भी कुछ मजदूर उनके घर में पानी लेने के बहाने आए थे। उन्होंने मां पद्मावती को बालकनी में धक्का देकर बाहर कर दिया और अंदर से कुंडी लगा ली थी। उनको आशंका है कि लूटपाट के इरादे से उसकी पत्नी का किसी तार से गला दबाकर हत्या कर दी है और लुटेरे घर के अंदर की अलमारी को खोलकर तथा लॉकर को तोड़ा कर नगदी और गहने लूट कर ले गये हैं। घटना की सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटन के खुलासे के निर्देश दिए।
पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही हैं। हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है। शीघ्र ही हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा। 
-ज्ञानेंद्र सिंह, एसपी ट्रांस हिंडन|
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular