Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery यूपी पुलिस ने 18 लाख...

UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery यूपी पुलिस ने 18 लाख की बैंक डकैती के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery 

आज समाज डिजिटल, बुलंदशहर  

UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery : रविवार को पुलिस और विशेष हथियार और रणनीति (स्वाट) टीम के संयुक्त प्रयास से एक बैंक से लगभग 18 लाख रुपये की बैंक डकैती के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। रविवार को ऑपरेशन चलाया गया और सियाना पुलिस ने स्वाट टीम के साथ 36 घंटे में मामले को सुलझा लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान रवि चौधरी, चिराग अहलावत और सागर त्यागी के रूप में हुई है।

संयुक्त प्रयास से अभियान चलाया : संतोष कुमार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि स्वाट टीम और सियाना पुलिस के संयुक्त प्रयास से अभियान चलाया गया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने आगे कहा कि घटना चिंगरावती के पास हुई जब पुलिस चेकिंग कर रही थी।

बाइक सवार तीन युवकों को आरोपी को रोकने पर चेकिंग स्पॉट की ओर जाते देखा गया। मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की, (UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery) तो आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में, तीनों आरोपियों के पैरों में गोली लग गई और वे घायल हो गए। बाद में, उन्हें गिरफ्तार कर थाने लाया गया।

11,73,500 रुपये से भरे तीन बैग बरामद किए

उन्होंने कहा कि आरोपी रवि ने अपने भाई को लूटी गई कुल रकम में से डेढ़ लाख रुपये दिए हैं। पुलिस उसे बरामद करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने 11,73,500 रुपये से भरे तीन बैग बरामद किए हैं। इनके पास से एक दोपहिया वाहन, 32 बोर की एक पिस्टल, (UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery) तीन कारतूस और 315 बोर की दो रिवॉल्वर, चार जिंदा कारतूस व दो खोल भी बरामद किए गए हैं। घटना शनिवार की है जब बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने शहर स्थित उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक में लूटपाट की।

बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों को बंदूक की नोक पर ले जाकर बैंक से 18 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक बैंक ने प्राथमिकी में करीब 18 लाख रुपये की लूट का आरोप लगाया है, लेकिन आगे की जांच में पता चला कि लूटी गई राशि 13,23,500 रुपये थी। (UP Police Arrested 3 Accused Of Bank Robbery) पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया था। मामले में आगे की जांच जारी है।

Also Read : खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स 2021 का शुभंकर जर्सी और गान लॉन्च  

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular