Homeराज्यउत्तर प्रदेशTraumatic Accident in Uttar Pradesh : छह लोगों की मौत, चार घायल

Traumatic Accident in Uttar Pradesh : छह लोगों की मौत, चार घायल

Traumatic Accident in Uttar Pradesh

आज समाज डिजिटल, गाजीपुर:

Traumatic Accident in Uttar Pradesh मंगलवार सुबह गाजीपुर में एक दर्दनाक हादसा होने से छह लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ जब कुछ लोग एक चाय की दुकान पर बैठे चाय पी रहे थे। तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज गति से आ रहा ट्रक बेकाबू होकर दुकान में घुस गया।

इस दौरान किसी को संभलने का मौका मिलता कि इससे पहले ही ट्रक ने सब को बुरी तरह से रोंध दिया। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 2 अन्य को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उन्होंने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय टी स्टाल में करीब 10 लोग मौजूद थे, जिसमें से कुल 6 की मौत हो चुकी है जबकि 4 लोग घायल हैं।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी रामबदन सिंह और डीएम एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए। जानकारी अनुसार दर्दनाक हादसे के बाद मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को बुरी तरह से जमकर पीटा। पुलिस ने चालक को लोगों के चंंगुल से छुड़वाकर अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है।

Traumatic Accident in Uttar Pradesh परिजनों ने लगाया जाम

इस दौरान नाराज गांववासियों ने चारों मृतकों का शव सड़क पर रख जाम लगा दिया और मुुआवजे की मांग करने लगे। जिसे पुलिस ने सूझबुझ का इस्तेमाल करते हुए बड़ी मुश्किल से खुलवाया। इस घटना में जीयनदासपुर के 50 वर्षीय गोलू यादव, 50 वर्षीय उमाशंकर यादव, 28 वर्षीय सत्येंद्र ठाकुर ट्रक, 45 वर्षीय विरेंद्र राम, 35 वर्षीय श्याम बिहारी, 45 वर्षीय चंद्रमोहन राय शामिल हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments