Homeराज्यउत्तर प्रदेशबोलेरो गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत चार...

बोलेरो गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत चार घायल Road Accident in Up Amethi 

आज समाज डिजिटल, अमेठी : 

Road Accident in Up Amethi : रविवार की बीती रात को यूपी के अमेठी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमे कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मालूम हुआ है कि एक बारात में शामिल होने जा रही बोलेरो गाड़ी को देर रात गौरीगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास उक ट्रक ने टक्कर मार दी।

जिस कारण इस हादसे में बोलेरो गाड़ी में सवार पिता-पुत्र समेत 6 लोग अकाल मौत का ग्रास बन गए वहीं चार गंभीर हो गए। पुलिस जांच में जुट गई है। एसपी दिनेश ने बताया कि जांच के बाद ही सही तथ्य सामने आ सकेंगे।

जानकारी के अनुसार अमेठी थाना क्षेत्र के पूरे गणेशलाल मजरे भरेथा निवासी अनिल के ससुराल मुंशीगंज थाना क्षेत्र के भुसियावा गांव में है। अनिल के ससुराल से बारात जायस जानी थी कि यहां अपनी ससुराल से 9 के साथ बोलेरो से जायस जा रहा था कि रात को उनकी बोलेरो हादसे का शिकार हो गई। रास्ते में बोलेरो का एक तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया।

ये लोग हुए हादसे का शिकार

इस हादसे में अनिल के अलावा बोलेरो सवार कल्लू (56), उनका पुत्र कृष्ण कुमार (32) निवासी गुडूर थाना मुंशीगंज के अलावा गौरीगंज थाना क्षेत्र के पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8) और नेवरिया थाना क्षेत्र मुंशीगंज के लवकुश (22) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Road Accident in Up Amethi 

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular