Homeराज्यउत्तर प्रदेशPM Modi reached Varanasi to celebrate Dev Diwali: देव दीपावली मनाने वाराणसी...

PM Modi reached Varanasi to celebrate Dev Diwali: देव दीपावली मनाने वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देव दीपावली के इस खास पर्व पर अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए हैं। वह दोपहल लगभग सवा दो बजे के आस-पास बनारस पहुंचे। पीएम मोदी देव दीपावली के विशेष अवसर पर तकरीबन पौने सात घंटे बनारस में रहेंगे। वह यहां पर दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। देश के प्रधानमंत्री अर्द्धचंन्द्राकार घाटों पर सजने वाले दीपोत्सव का नजारा क्रूज के माध्यम से लेंगे। इसके पहले वह विश्वनाथ मंदिर कारिडोर के निर्माण का भी जायजा लेंगे। चेतसिंह घाट के सामने रुक कर यहां रामायण पर आधारित लेजर शो देखेंगे। पीाएम अपना पहला जनसंबोधन राजातालाब के पास खजुरी में करेंगे। यहीं पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की 2447 करोड़ रुपए की राजातालाब-हंडिया सिक्सलेन परियोजना का लोकार्पण करेंगे।
खजुरी सभास्थल के मंच पर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर में वाराणसी पहुंचने वाले हैं। इससे पहले उनके स्वागत के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंच चुके हैं, वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या खजुरी स्थित सभास्थल पर पहुंच चुके हैं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या मंच पर पहुंच चुके हैं। इस देव दिवाली पर पहला दीप पीएम जलाएंगे।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत सीएम योगी एयरपोर्ट पर करेंगे। योगी के साथ यूपी के कई मंत्री और वाराणसी की मेयर मृदुला जायसवाल भी मौजूद हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular