Homeराज्यउत्तर प्रदेशEncounter, 2 Car Robbers Caught: मुरादनगर में हुई मुठभेड़, दो कार लुटेरे...

Encounter, 2 Car Robbers Caught: मुरादनगर में हुई मुठभेड़, दो कार लुटेरे दबोचे

पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल

दोनों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं

आज समाज डिजिटल,गाजियाबाद:

Encounter, 2 Car Robbers Caught: मुरादनगर थाना पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को तड़के ही मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल भी हुआ है। पुलिस ने घायल समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि अभियुक्तों नेओला कैब चालक को बंधक बनाकर कार लूटी थी। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई कार, तमंचा और कारतूस बरामद करने का दावा किया है। घायल को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों अभियुक्तों के खिलाफ विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने शुरू की फायरिंग

एसपी देहात डा. ईरज राजा ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मुरादनगर थाना क्षेत्र के भीकनपुर मार्ग पर कुछ बदमाश लूट के इरादे से घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही एसपी देहात ने मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में एक टीम और अपनी टीम को बदमाशों को पकड़ने के लिए भेजा। एसपी देहात में बताया कि जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई, वह घायल होकर गिर पड़ा, जबकि उसके साथी ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे धर दबोचा।

घायल बदमाश अस्पताल में भर्ती 

एसपी देहात ने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम मोहित पुत्र रोशनपाल निवासी बागू, बागपत थाना बागपत और मोनू पुत्र श्यामसिंह निवासी ग्राम घिसोली, मेरठ बताया है। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से मोहित घायल हुआ है। एसपी देहात ने बताया कि पकड़े गए बदमाश मोनू ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि होली के निकट अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर थाना मुरादनगर क्षेत्र में एक ओला कार बुक की थी और कुछ दूर चलकर ड्राइवर को बंधक बनाकर उसकी कार लूट कर ले गए थे।

बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर मय दो कारतूस व एक खोखा कारतूस और एक सेलेरियो कार बरामद

मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे 315 बोर मय दो कारतूस व एक खोखा कारतूस और एक सेलेरियो कार बरामद की गई है। कार को बदमाशों ने ओला कैब चालक को बंधक बनाकर लूटा था। पुलिस जब से ही इन बदमाशों की तलाश में लगी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों पर मुरादनगर, साहिबाबाद, बागपत और लोनी थाने में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश मोहित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि उसके साथी मोनू से पूछताछ की जा रही है।

Read Also: ठगों की प्रलोभन भरी बातों में आकर न बताएं ओटीपी ओर निजी जानकारी Cyber C​crime in Digital World

Read Also: बैंकेट हॉल, होटलों इत्यादि में शादी व अन्य कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध :Ban On Firing During Marriage And Other Events

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular