Homeराज्यउत्तर प्रदेशयुवक की संदिग परिस्थितियों में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

युवक की संदिग परिस्थितियों में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

आज समाज डिजिटल,गाजियाबाद:
साहिबाबाद के शालीमार गार्डन में एक 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार रात को मौत हो गई। युवक मौत चाकू लग ने से हुई। परिजन ने चार लोगों पर बेटे को घर बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। जबकि युवक का पूर्व मकान मालिक से प्रेम प्रसंग भी चलना सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

4 लोगों पर हत्या करने का आरोप

शालीमार गार्डन रोज पार्क के पास देवेंद्र कुमार परिवार संग रहते हैं। वह मार्केटिंग का काम कर परिवार का पालन पोषण करते हैं। परिवार में पत्नी व बेटी के अलावा 22 वर्षीय बेटा उर्दित भी था। वह चार दिन से अपनी मौसी के घर लक्ष्मी नगर में था। आरोप है कि शालीमार गार्डन में रहने वाली एक महिला का घर आया था। जहाँ पर महिला व उसका बेटा, देवर-देवरानी सहित चार लोगों ने षणयंत्र कर हत्या कर दी। आरोपियों ने युवक के दिल्ली जीटीवी अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी थी। जबकि अस्पताल पहुंचने पर युवक की चाकू लगने से मौत होना सामने आया था। उन्होंने चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

डेढ़ साल से था महिला के संपर्क में

उन्होंने बताया वह कुछ समय पहले एक महिला के मकान में किराये पर रहते थे। इस दौरान बेटे का महिला से प्रेम प्रसंग चल गया। उन्होंने बेटे के समझते हुए दूसरी जगह मकान ले लिया। हालांकि महिला के लगातार संपर्क करने से बेटा उसी के घर चला जाता था।

12वीं में पढ़ता था युवक

परिजन के मुताबिक उनका 22 वर्षीय बेटा उर्दित 12वीं कक्षा में पढ़ रहा था।वहीं  बेटे की मौत से परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।  अब उनके एकलौती बेटी ही बची है। बहन और मां भी युवक की मौत से टूट गईं हैं।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular