Homeराज्यउत्तर प्रदेशCm Yogi Visit Varanasi सीएम योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, काशी...

Cm Yogi Visit Varanasi सीएम योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण की तैयारियों की करेंगे समीक्षा

Cm Yogi Visit Varanasi

आज समाज डिजिटल, वाराणसी

काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के लिए वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दो दिववीय दौरे पर काशी आएंगे। सर्किट हाउस में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वे बनारस रेल कारखाना (बरेका) में पीएम के रात्रि प्रवास और आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को परखेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री उमरहां स्थित स्वर्वेद महामंदिर भी जाएंगे। रविवार को वाराणसी आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय काशी प्रवास और दिव्य काशी-भव्य काशी अभियान की तैयारियों पर चर्चा करेंगे।

Also Read : Gita Jayanti 2021 Pictures आइए तस्वीरों के जरिये दिखाते हैं ब्रह्मसरोवर महोत्सव की झलक

वाराणसी में कैंप करेंगे सीएम योगी (Cm Yogi Visit Varanasi)

अधिकारियों के अनुसार मुख्यमंत्री की बैठक में पीएम के दो दिवसीय काशी प्रवास की पूरी रूपरेखा तैयार की जाएगी। इसके साथ ही सभी विभागों को दिए गए कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने के साथ ही उनके नोडल अधिकारियों से भी उनकी तैयारी जानी जाएगी। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण से पहले वाराणसी में कैंप करने की तैयारी कर रहे हैं। पांच दिसंबर की बैठक के बाद सीएम के काशी प्रवास की तिथि भी तय हो जाएगी। फिलहाल सीएम के नौ दिसंबर से 14 दिसंबर तक काशी प्रवास की सूचना मुख्यमंत्री कार्यालय ने दी है।

वार्षिकोत्सव में शामिल होंगे पीएम मोदी (Cm Yogi Visit Varanasi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वर्वेद महामंदिर के वार्षिकोत्सव में 14 दिसंबर को उमरहां जाएंगे। इस दौरान विहंगम योग में शामिल श्रद्धालुओं को पीएम मोदी संबोधित भी करेंगे। काशी विश्वनाथ धाम में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उपमुख्यमंत्रियों के सम्मेलन को संबोधित करने के बाद वे दोपहर में स्वर्वेद महामंदिर पहुंचेंगे। विहंगम योग के कार्यक्रम के बाद पीएम बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के लिए 13 दिसंबर को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 दिसंबर को स्वर्वेद महामंदिर के विहंगम योग में जाएंगे।

Also Read : Air India News एयर इंडिया को ‘उड़ान’ देगा नया विदेशी, सीईओ का नाम शॉर्टलिस्ट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments