Homeराज्यउत्तर प्रदेशBadaun rape case: Gang rape with woman, rod inserted in private part:...

Badaun rape case: Gang rape with woman, rod inserted in private part: बदायूं दुष्कर्म कांड : महिला के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, आरोपी पुजारी के खिलाफ पचास हजार का इनमा घोषित

यूपी के बदायूं जिले के उघैती इलाके में पचास साल की महिला के साथ हैवानियत की हदें पार करनेकी दर्दनाक घटना सामने आई है। बदायूं में रविवार रात एक धर्मस्थल में वहां के मंहत और अन्य लोगों द्वारा दुष्कर्मकिया गया और उस महिला के साथ हैवानियत भी की गई। गैंगरेप के साथ ही महिला केप्राइवेट पार्टमें राड घुसाने का मामला समने आया है। पीड़ित महिला की मौत के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसके साथ हुई हैवानियत का खुलासा हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ न सिर्फ सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे उसका आंतरिक हिस्सा तक फट गया। आरोपियों ने  महिला का एक पैर और एक पसली तोड़ दी थी। उसके शरीर का सारा खून बह जाने से उसकी मौत हुई। धर्मस्थल के पुजारी सत्यनारायण दास, मेवली निवासी वेदराम और यशपाल के खिलाफ हत्या व दुष्कर्ममामले में एफआईआर दर्ज की गई है।
पचास साल की महिला के साथ दुष्कर्ममामले में यूपी सीएम नेसख्त रवैया अपनाया है। उन्होंने हैवन पुजारी पर पचास हजार का इनाम घोषित कर दिया है। साथ ही सीएम ने एसटीएफ को पुजारी की तलाश में लगाया है। डीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्ताार कर लिया गया है और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई की जाएगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular