Homeराज्यउत्तर प्रदेशAgra Crime News : 5 साल मासूम बच्ची से रेप के बाद...

Agra Crime News : 5 साल मासूम बच्ची से रेप के बाद निर्मम हत्या, शादी समारोह से किडनैप कर दरिंदगी

Agra Crime News

आज समाज डिजिटल, आगरा: 

उत्तरप्रदेश के आगरा में 5 वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई । बता दें कि बुधवार को एक शादी में शामिल होने के लिए दुल्हन का चचेरा भाई अपनी पांच साल की बेटी और परिवार के साथ शामिल हुआ था। बच्ची के पिता ने कहा कि रात 11 बजे तक बच्ची डीजे पर डांस कर रही थी कि थोड़ी ही देर बाद वह कहीं नजर नहीं आई जिस कारण शादी समारोह में हड़कंप मच गया। परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन लड़की का कुछ पता नहीं चल सका। सुबह तक भी बच्ची नहीं मिली तो घरवालों ने पुलिस चौकी में बच्ची के लापता होने की सूचना दी।

नग्नावस्था में मिला बच्ची का शव (Agra Crime News)

बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे गांव से ही किसी ने बताया कि खेत में एक बच्ची का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस और बच्ची के घरवाले मौके पर पहुंच गए। बच्ची का नग्नावस्था में शव झाड़ियों में मिला। पिता ने कहा है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है, इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। बता दें कि शादी समारोह की जगह से करीब 300 मीटर दूर बच्ची का शव मिला है।

पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले (Agra Crime News)

शादी से अपहरण कर रेप के बाद बच्ची की हत्या की सूचना मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार फोर्स सहित पहुंच गए। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और पूरे इलाके की छानबीन की। एसएसपी का कहना है कि पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं और शादी में आए रिश्तेदारों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है, जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

Also Read : Road Accident In Mathura युमना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, मध्य प्रदेश पुलिस के 4 कर्मियों की मौत

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments