Homeराज्यउत्तर प्रदेश3 Miscreants Arrested for Stealing Vehicles वाहन चोरी करने वाले 3 बदमाश...

3 Miscreants Arrested for Stealing Vehicles वाहन चोरी करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल,गाजियाबाद:

3 Miscreants Arrested for Stealing Vehicles: साहिबाबाद पुलिस ने शुक्रवार रात ताहीर कट के पास दो वाहन चोर गिरफ्तार किए। चोरों के पास से चोरी की दो बाइक व एक स्कूटी बरामद की। साहिबाबाद थाना प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि आरोपियों की पहचान सूरज ‌तिवारी व प्रकाश यादव निवासी हर्ष विहार दिल्ली के रूप में हुई। दोनों चोर रेकी करने के बाद वाहन चोरी करते थे। फिर उनको पार्किंग व गैराज में खड़ा कर देते थे। फिर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे।

दोनों पर दिल्ली व गाजियाबाद के थानों में चोरी के छह मुकदमे हैं दर्ज

दोनों पर दिल्ली व गाजियाबाद के थानों में चोरी के छह मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों का अन्य आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है। वहीं खोड़ा थाना पुलिस ने भी एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। खोड़ा पुलिस ने भी दुर्गा बारात घर के पीछे से नाजिर निवासी ईदगाह मुरादाबाद को गिरफ्तार किया। चोर के पास से गौतमबुद्धनगर से चोरी की गई स्कूटी व मास्टर चाबी बरामद की है।

आरोपियों के पास चोरी के पांच मोबाइल भी बरामद 3 Miscreants Arrested for Stealing Vehicles

अन्य मामले में टीला मोड़ थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम कोयल एन्क्लेव सर्विस रोड पर चेकिंग के दौरान तीन संदिग्धों को पकड़ा। आरोपियों की पहचान राहुल सिंह, राहुल कुमार व दीपक निवासी भोपुरा कुटी कृष्णा विहार के रूप में हुई। पूछताछ में चोरों ने बताया कि वह चोरी की योजना बना रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास चोरी के पांच मोबाइल भी बरामद किए।

Read Also: Miscreant Injured in Encounter मिर्ची स्प्रे डालकर लूट करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular